डॉ.महेंद्र नागर के लिए वोट मांगने आज आएंगे अखिलेश यादव, इस जगह करेंगे जनसभा

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव : डॉ.महेंद्र नागर के लिए वोट मांगने आज आएंगे अखिलेश यादव, इस जगह करेंगे जनसभा

डॉ.महेंद्र नागर के लिए वोट मांगने आज आएंगे अखिलेश यादव, इस जगह करेंगे जनसभा

Tricity Today | डॉ.महेंद्र नागर के लिए वोट मांगने आज आएंगे अखिलेश यादव

Greater Noida News : आज शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गौतमबुद्ध नगर लोकसभा के सिकंदराबाद विधानसभा में आ रहे हैं। अखिलेश यादव का कार्यक्रम लगने के बाद भारी संख्या में समाजवादी पार्टी के नेता सिकंदराबाद पहुंच रहे हैं। सिकंदराबाद के एक ग्राउंड में अखिलेश यादव जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार डॉक्टर महेंद्र नागर के पक्ष में वोट मांगेंगे। वह आगामी 26 अप्रैल को होने वाले चुनावी पर्व पर डॉ.महेंद्र नागर के पक्ष में वोट देने की अपील करेंगे। 

चुनाव के बीच पहली बार आ रहे अखिलेश यादव
लोकसभा चुनाव का आगाज होने के बाद अखिलेश यादव पहली बार गौतमबुद्ध नगर लोकसभा में आ रहे हैं। अभी तक डॉ.महेंद्र नागर अकेले ही चुनाव में ताकत झोंक रहे थे, लेकिन अब उनके लिए अखिलेश यादव ताकत झोंकने आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि मंच पर अखिलेश यादव के साथ वेस्ट यूपी के कई बड़े नेता नजर आएंगे। 

डॉ.महेश शर्मा के लिए भाजपा ने झोंकी ताकत
आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर लोकसभा में सपा प्रत्याशी डॉ.महेंद्र नागर, भाजपा प्रत्याशी डॉ.महेश शर्मा और बसपा प्रत्याशी राजेंद्र सोलंकी के बीच में कांटे का मुकाबला है। वैसे तो लोकसभा में 15 उम्मीदवार मैदान में खड़े हैं। वहीं, ताकत की बात की जाए तो भाजपा ने सबसे ज्यादा ताकत झोंकी हैं। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम, राजनाथ सिंह और कई दिग्गज डॉ.महेश शर्मा के पक्ष में वोट मांगने मांगे है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.