एचआईएमटी ग्रुप ने किया 'भव्य एलुमनाई मीट' का आयोजन

Greater Noida : एचआईएमटी ग्रुप ने किया 'भव्य एलुमनाई मीट' का आयोजन

एचआईएमटी ग्रुप ने किया 'भव्य एलुमनाई मीट' का आयोजन

Tricity Today | एचआईएमटी ग्रुप

Greater Noida News : एचआईएमटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने अपने मैनेजमेंट एवं कंप्यूटर एप्लीकेशन के पूर्व छात्रों (एलुमनाई) के लिए नोएडा के प्रसिद्ध सेक्टर-51 स्थित होटल शेवरॉन में एक भव्य एलुमनाई मीट समागम 2024 का आयोजन किया। इस कार्यक्रम का शुभारंभ चेयरमैन हेम सिंह बंसल, जॉइंट सेक्रेटरी अनमोल बंसल, समूह निदेशक डॉ.सुधीर कुमार, कार्यकारी निदेशक डॉ.विक्रांत चौधरी, निदेशक प्रबंधन अध्ययन डॉ.पंकज कुमार, हेड कंप्यूटर एप्लीकेशन नरेंद्र उपाध्याय, एडमिन अफसर मिस कविता चौधरी और सीनियर एलुमनाई द्वारा किया गया।  

मिस नैंसी का नृत्य प्रस्तुत
इस अवसर पर अनेक रंगारंग कार्यक्रमों और एलुमनाई के लिए विभिन्न गतिविधियों के आयोजन के साथ-साथ राष्ट्रीय ख्याति की प्रसिद्ध शास्त्रीय नृत्यांगना मिस नैंसी प्रसाद ने एक मंत्रमुग्ध करने वाला नृत्य प्रस्तुत किया। एलुमनाई ने अपने एचआईएमटी से जुड़े अनुभवों को साझा करते हुए संस्थान के साथ बिताए गए भावुक और अविस्मरणीय पलों को याद किया।  

सहयोग के लिए तत्पर रहने का वचन दिया
चेयरमैन हेम सिंह बंसल ने अपने पूर्व विद्यार्थियों से व्यक्तिगत और भावुक संबंधों को याद करते हुए कहा कि संस्थान सदैव अपने एलुमनाई से संपर्क बनाए रखेगा और भविष्य में नियमित रूप से इस तरह की मीट का आयोजन करता रहेगा। एलुमनाई ने भी एचआईएमटी समूह को धन्यवाद देते हुए भविष्य में अपने कॉलेज के लिए किसी भी प्रकार के सहयोग के लिए तत्पर रहने का वचन दिया।

उज्ज्वल भविष्य की कामना
समूह निदेशक डॉ.सुधीर कुमार ने एलुमनाई के सफल करियर की प्रशंसा की और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। अंत में चेयरमैन बंसल और डॉ.कुमार ने सभी शिक्षकों, कर्मचारियों और छात्र समन्वयकों को इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए बधाई दी। भविष्य में भी इसी समर्पण के साथ सभी कार्यक्रमों का आयोजन करने के लिए प्रोत्साहित किया। समारोह के अंत में सभी एलुमनाई को स्मृति चिन्ह और उपहार देकर विदा किया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.