चार महीने बाद होने वाली थी शादी, हादसा या हत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस  

ग्रेटर नोएडा में युवती की दर्दनाक मौत : चार महीने बाद होने वाली थी शादी, हादसा या हत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस  

चार महीने बाद होने वाली थी शादी, हादसा या हत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस  

Tricity Today | मृतक निधि का फाइल फोटो

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में रविवार रात एक 22 वर्षीय युवती की दर्दनाक मौत हो गई। थाना सूरजपुर क्षेत्र में डेल्टा-2 स्थित एक अस्पताल से रात आठ बजे ड्यूटी कर घर लौट रही युवती को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। घटना में उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि आरोपी चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

अस्पताल से लौट रही थी घर 
मूल रूप से रबूपुरा की रहने वाली 22 वर्षीय निधि सेक्टर डेल्टा-2 में अपनी बहन के घर रहती थी। निधि सेक्टर में ही एक निजी अस्पताल में काम करती थी। परिजनों का कहना है कि रविवार की रात अस्पताल से ड्यूटी कर घर लौट रही थी। तभी अज्ञात वाहन की टक्कर से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। युवती के परिजनों ने वाहन चालक पर निधि की कुचलकर हत्या करने का आरोप लगाया है। जिस सर्विस रोड पर टक्कर मारी है वह रोड आगे से बंद है। उस पर वाहनों का आना-जाना भी नहीं रहता है। परिजनों का कहना है कि निधि का रिश्ता तय हो गया था और 4 महीने बाद उसकी शादी थी। 

पुलिस का बयान 
पुलिस का कहना कि युवती सड़क दुर्घटना में घायल हो गई थी। अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.