गर्लफ्रेंड को लेकर छात्रों में चाकूबाजी, एक सिरफिरे ने तीन को किया लहूलुहान, गिरफ्तार

Greater Noida : गर्लफ्रेंड को लेकर छात्रों में चाकूबाजी, एक सिरफिरे ने तीन को किया लहूलुहान, गिरफ्तार

गर्लफ्रेंड को लेकर छात्रों में चाकूबाजी, एक सिरफिरे ने तीन को किया लहूलुहान, गिरफ्तार

Tricity Today | पुलिस हिरासत में आरोपी छात्र सुधांशु शेखर

  • आरोपी और तीनों घायल लड़के एनआईटी कॉलेज में बीटेक के स्टूडेंट हैं
  • घायलों में दो छात्रों की हालत गंभीर, गले पर चाकू से किए सात वार
  • नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र में एक्सपोमार्ट के पीछे स्थित पार्क की वारदात
Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क में मंगलवार को छात्रों के बीच चाकूबाजी हो गई। मामला गर्लफ्रेंड से बातचीत को लेकर बिगड़ा। नालेज पार्क कोतवाली क्षेत्र में स्थित एनआईईटी कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र सुधांशु शेखर ने अपने कॉलेज के तीन अन्य छात्रों को चाकू से लहूलुहान कर दिया। दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। तीनों छात्रों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। एक छात्र की गर्दन पर 7 बार बार किया गया।

सुधांशु नाम के छात्र ने मंगलवार की शाम एक्सपोमार्ट के पीछे स्थित पार्क में चाकू मारकर घायल कर दिया। सुधांशु इस बात से नाराज था कि कॉलेज के छात्र उसकी महिला मित्र से बात क्यों करते हैं। इसी के चलते उसने तीन छात्रों आनंद कुमार (बिहार), शिवम सिकरवार (भोपाल) और विजय प्रकाश (बिहार) पर चाकू से एक के बाद एक सात वार किए हैं। घायलों में आनंद और शिवम की हालत गंभीर है। दोनों के गले में कई जगह गहरे घाव हैं। नॉलेज पार्क के कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि छात्रों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उपचार के लिए शारदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसएचओ ने बताया कि विजय को अंगुली में चोट लगी है। आनंद और शिवम के गले में गहरा घाव है।

एसएचओ ने बताया कि प्रथमदृष्टया जांच में पता चला है कि घायल तीनों छात्र सुधांशु की महिला मित्र से बात करते थे। इसको लेकर छात्रों के दोनों गुटों के बीच पूर्व में विवाद हुआ था। बुधवार को बात बढ़ गई और सुधांशु ने बाकी तीनों पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने हमले में इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद कर लिया है। आरोपी छात्र सुधांशु को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है। मामले में घायल छात्रों की तरफ से तहरीर पुलिस को दी गई है। पुलिस ने कातिलाना हमला करने जैसी गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.