गलगोटिया यूनिवर्सिटी में छात्रों को नशीली दवाओं के दुरुपयोग और अवैध तस्करी के बारे में किया जागरूक, दिलाई शपथ

ग्रेटर नोएडा : गलगोटिया यूनिवर्सिटी में छात्रों को नशीली दवाओं के दुरुपयोग और अवैध तस्करी के बारे में किया जागरूक, दिलाई शपथ

गलगोटिया यूनिवर्सिटी में छात्रों को नशीली दवाओं के दुरुपयोग और अवैध तस्करी के बारे में किया जागरूक, दिलाई शपथ

Tricity Today | छात्रों को किया जागरूक

गलगोटिया यूनिवर्सिटी में छात्रों को नशीली दवाओं के दुरुपयोग और अवैध तस्करी के बारे में किया जागरूक, दिलाई शपथ Greater Noida News : गलगोटिया यूनिवर्सिटी में शुक्रवार को नशीली दवाओं के दुरुपयोग और अवैध तस्करी के खिलाफ अवेयरनेश कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यहां कार्यक्रम नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भारत सरकार के सहयोग फॉरेंसिक साइंस डिवीजन, स्कूल ऑफ़ बेसिक एंड एप्लाइड साइंसेज के द्वारा किया गया। कार्यक्रम में एनसीबी दिल्ली की पूर्णिमा जीएन, राहुल पूरबे, पारसनाथ, सीमा त्यागी और शमशेर सिंह शामिल ने भाग लेकर छात्रों को जागरूक किया।

प्रधानमंत्री का संदेश प्रतिभागियों के साथ साझा किया 
पूर्णिमा ने माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संदेश प्रतिभागियों के साथ साझा किया। पारसनाथ ने छात्रों को संबोधित करते हुए मादक द्रव्यों के सेवन के दुष्परिणामों को साझा किया और बताया कि किस प्रकार नशीले पदार्थों के तस्कर युवाओं को नशीले पदार्थों के सेवन के प्रति आकर्षित करते हैं। कार्यकर्म में नशीली दवाओं के दुष्प्रभाव के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए वाद-विवाद प्रतियोगिता, पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता और निबंध प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। 

छात्रों को नशा न करने और जागरूकता फैलाने के लिए शपथ दिलाई
अंत में विश्विद्यालय की कुलपति प्रो प्रीति बजाज, प्रति कुलपति प्रो अवधेश कुमार, कुलसचिव नितिन गौड़, छात्र कल्याण विभाग के डीन प्रोफेसर अरविंद कुमार जैन और एनसीबी के अधिकारीयों ने छात्रों को नशा न करने और अपने आस पास में जागरूकता फैलाने के लिए शपथ भी दिलाई। इस दौरान बेसिक एंड एप्लाइड साइंसेज के डीन प्रोफेसर राजीव कुमार, प्रोफेसर दिव्या त्रिपाठी, विन्नी शर्मा, काजोल भाटी, डॉ प्रियंका छाबड़ा, डॉ अनीता यादव और स्नेहा यादव आदि मौजूद रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.