बॉयफ्रेंड ने मीठी-मीठी बातों में फंसाकर मंगवाई थी न्यूड फोटो और वीडियो, पीड़िता की गुहार पर पुलिस बनी जेम्स बांड

ग्रेटर नोएडा में बीबीए छात्रा को खाकी ने दिलाया इंसाफ : बॉयफ्रेंड ने मीठी-मीठी बातों में फंसाकर मंगवाई थी न्यूड फोटो और वीडियो, पीड़िता की गुहार पर पुलिस बनी जेम्स बांड

बॉयफ्रेंड ने मीठी-मीठी बातों में फंसाकर मंगवाई थी न्यूड फोटो और वीडियो, पीड़िता की गुहार पर पुलिस बनी जेम्स बांड

Google Image | symbolic image

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में एक बीबीए की छात्रा के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। आरोपी ने पहले सोशल मीडिया के जरिए छात्रा से दोस्ती की। फिर मीठी-मीठी बातों में फंसाकर छात्रा से उसकी न्यूड फोटो और वीडियो मंगवा ली। इसके बाद आरोपी वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। इस बीच आरोपी ने छात्रा को एक होटल में बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने उसके कपड़े फाड़ दिए। इस मामले में शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

1 साल पहले हुई थी दोस्ती 
ग्रेटर नोएडा के एक कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा की 1 साल पहले सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी मोहम्मद अमानुल्लाह फारुकी निवासी जनपद अलीगढ़ से दोस्ती हुई। आरोपी ने उसे अपनी मीठी-मीठी बातों में फंसाकर उसकी न्यूड फोटो और वीडियो मंगवा ली। इसके बाद से वह उसे ब्लैकमेल करने लगा, और उसने उसे मिलने के लिए एक होटल में बुलाया। छात्रा का आरोप है कि होटल में बुलाकर आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। जब उसने शोर मचाया तो आरोपी ने उसे छोड़ दिया। उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार आरोपी ने छात्रा को उसकी न्यूड फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दिल्ली के एक होटल में बुलाया। वहां पर भी उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया। जब उसने विरोध किया तो उसने उसके कपड़े फाड़ दिए। 

सेक्स करने से मना करने पर पीट 
पीड़िता के अनुसार 13 मार्च को आरोपी उसके हॉस्टल के बाहर आया तथा उसने उसे कहा कि वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब उसने मना किया तो उसने उसे थप्पड़ मारा और धमकी दी।

मां और अन्य लोगों को भेजी अश्लील वीडियो 
आरोपी ने छात्रा की मां, परिजनों और अन्य परिचितों को मोबाइल फोन पर उसकी अश्लील फोटो और वीडियो भेज कर उसे वायरल कर दिया। पीड़ित का आरोप है कि आरोपी के भाई ने उसे व्हाट्सएप पर गंदे-गंदे मैसेज भी लिखे। 

पुलिस का बयान 
थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की गई है। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसे बुधवार को जेल भेज दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.