ग्रेटर नोएडा में दर्दनाक हादसा : परिजनों को खाना देने जा रहे बाइक सवार युवक को ऑटो ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

परिजनों को खाना देने जा रहे बाइक सवार युवक को ऑटो ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

Tricity Today | युवक की छतिग्रस्त बाइक

ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली क्षेत्र में स्थित गलगोटिया यूनिवर्सिटी के पास एक ऑटो चालक ने बाइक सवार में टक्कर मार दी है। गंभीर अवस्था में बाइक सवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने बाइक सवार युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जेवर थाना क्षेत्र के भवोकरा गांव निवासी 20 साल का योगेंद्र शनिवार की दोपहर को बाइक पर सवार होकर घर से मरीजों और तीमारदारों के लिए भोजन लेकर जा रहा था। जैसे ही बाइक सवार यमुना एक्सप्रेसवे की सर्विस रोड़ पर गलगोटिया यूनिवर्सिटी के समीप पहुंची, तभी सामने से तेज गति से आ रहे एक ऑटो चालक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर होने के बाद बाइक सवार अचेत होकर गंभीर रूप में घायल होकर सड़क पर गिर पड़ा। पुलिस और वहां मौजूद लोगों ने बाइक सवार युवक को गंभीर हालत में ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 

दनकौर कोतवाल प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अभी तक मृतक के परिजनों की ओर से दनकौर कोतवाली में इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है। अगर परिजनों नें इस मामले में लिखित शिकायत देंगे तो मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी। बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद ऑटो चालक मौके से फरार हो गया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.