15 मार्च को खरीदरों को सौंपेंगे रजिस्ट्री, लोकसभा चुनाव 2024 से पहले दिल को छुआ

सीएम योगी फ्लैट खरीदारों का सपना करेंगे सच : 15 मार्च को खरीदरों को सौंपेंगे रजिस्ट्री, लोकसभा चुनाव 2024 से पहले दिल को छुआ

15 मार्च को खरीदरों को सौंपेंगे रजिस्ट्री, लोकसभा चुनाव 2024 से पहले दिल को छुआ

Tricity Today | सीएम योगी आदित्यनाथ

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा पिछले करीब दो दशक से फ्लैट खरीदार अपने आशियाने के मालिकाना हक की लड़ाई लड़ रहे फ्लैट खरीदारों सीएम योगी आदित्यनाथ 15 मार्च को रजिस्ट्री सौंपेंगे। इसे लेकर पूरी तैयारियां मुकम्मल कर ली गई है। बताया जा रहा है कि 15 मार्च यानी शुक्रवार को सीएम एनसीआर में रहेंगे। सीएम पहले हापुड़ जाएंगे। इसके बाद ग्रेटर नोएडा पहुंचेंगे।

100 लोगों को सौंपेंगे रजिस्ट्री 
बता दें कि ग्रेनो की पहली ग्रुप हाउसिंग सोसायटी सीनियर सिटीजन होम काम्पलेक्स की रजिस्ट्री शामिल है। पिछले दिनों ग्रेनो प्राधिकरण ने सोसायटी के सभी 854 फ्लैटों की ओसी व सीसी जारी की थी। 17 अन्य बिल्डर सोसायटी के 10,300 फ्लैट खरीदारों की रजिस्ट्री शुरू हो जाएगी। गौतमबुद्ध नगर विश्वविद्यालय में मुख्यमंत्री करीब 100 लोगों को रजिस्ट्री सौंपेंगे। वहीं बताया जा रहा है कि प्रशासन ने एक अप्रैल तक 14,495 रजिस्ट्रियां कराने का टारगेट रखा है। 

सुरक्षा को देखते हुए आयोजन स्थल बदला 
मुख्यमंत्री योगी का कार्यक्रम ग्रेटर नोएडा की सेक्टर पी चार स्थित सीनियर सिटीजन होम काम्पलेक्स सोसाइटी में रखा गया था। दरअसल, इस सोसाइटी के लोग कुछ खरीदरों को योगी रजिस्ट्री सौंपने वाले थे। लेकिन मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से सोसाइटी में होने वाली सख्ती के चलते आयोजन स्थल बदला गया है। अब 15 मार्च को सीएम योगी का कार्यक्रम गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी में होगा। 

दिल और वोट जीतने की कोशिश
बताया जा रहा है कि सीएम योगी ग्रेटर नोएडा में फ्लैट खरीदारों को रजिस्ट्री सौंपकर एक तीर से कई निशाने साधेंगे। दरअसल, ग्रेटर नोएडा में फ्लैट खरीदार लाखों की संख्या में जिले के लोकल वोटरों से ज्यादा इन बाहरी मतदाताओं की संख्या ज्यादा है। यहीं एक वजह है कि सीएम योगी खुद अपने हाथों से खरीदरों को रजिस्ट्री सौंपकर उनका दिल और वोट दोनों जीतना चाहते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.