इस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, पीएसी के जवानों से भरा ट्रक पलटा, 30 घायल, 12 जवानों की हालत गम्भीर

BIG BREAKING : इस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, पीएसी के जवानों से भरा ट्रक पलटा, 30 घायल, 12 जवानों की हालत गम्भीर

इस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, पीएसी के जवानों से भरा ट्रक पलटा, 30 घायल, 12 जवानों की हालत गम्भीर

Tricity Today | इस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा

वेस्ट यूपी से बड़ी खबर सामने आ रही है। गाजियाबाद की 45वीं बटालियन पीएसी का जवानों से भरा ट्रक ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर पलट गया है। इस ट्रक में करीब 30 जवान सवार थे। हादसे में सभी जवान घायल हुए हैं। 12 जवानों की हालत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है। इन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पीएसी के जवानों का इलाज किया जा रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस और पीएसी के आला अफसर मौके पर पहुंचे हैं। ट्रक को एक्सप्रेसवे से हटा दिया गया है। हादसे के बाद काफी देर तक एक्सप्रेस वे पर यातायात भी बाधित हुआ है।



मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा बागपत जिले में काठा गांव के पास ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर हुआ है। गाजियाबाद में तैनात पीएसी की 47वीं बटालियन जवान ट्रक में सवार होकर जा रहे थे। हादसा गुरुवार की देर शाम हुआ है। उस वक्त मौसम खराब था और बारिश पड़ रही थी। जिसकी वजह से एक्सप्रेसवे पर फिसलन थी। बारिश के चलते चालक सही तरह से रास्ता भी नहीं देख पा रहा था। जानकारी के मुताबिक इन्हीं हालात में पीएसी के ट्रक का स्टीयरिंग फेल हो गया है। जिसकी वजह से ड्राइवर ट्रक पर नियंत्रण खो बैठा और ट्रक पलट गया। इस दर्दनाक हादसे में पीएसी के करीब 30 जवान घायल हुए हैं। घायल जवानों को बागपत के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

हादसे के बाद ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर चीख पुकार मच गई। वहां पर लोग एकत्रित हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को देने से पहले ही आने-जाने वाले लोग पीएसी के जवानों की सहायता करने लगे। बताया जा रहा है कि कुछ जवानों को एक्सप्रेसवे पर चलने वाले वाहन खुद अस्पताल लेकर गए है। सभी को अधिकतर एक की अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.