ग्रेटर नोएडा में 28 फरवरी से भूख हड़ताल करेंगे 15 सभासद, पार्टी संगठन मनाने में नाकाम

भाजपा चेयरमैन संकट में : ग्रेटर नोएडा में 28 फरवरी से भूख हड़ताल करेंगे 15 सभासद, पार्टी संगठन मनाने में नाकाम

ग्रेटर नोएडा में 28 फरवरी से भूख हड़ताल करेंगे 15 सभासद, पार्टी संगठन मनाने में नाकाम

Google Image | symbolic Image

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के दादरी नगर पालिका में भाजपा चेयरमैन गीता पंडित और सभासदों के बीच घमासान जारी है। चेयरमैन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर इस्तीफ देने वाले करीब 15 सभासद 28 फरवरी से एसडीएम कार्यालय पर भूख हड़ताल पर बैठेंगे। इनमें करीब 8 सभासद खुद भाजपा के हैं। इन असंतुष्ट सभासदों को मनाने में पार्टी संगठन की तरफ से काफी कोशिश की गई थी, लेकिन कामयाब नहीं हो सके। 

चेयरमैन के अधिकार जब्त करने की मांग 
बताया जा रहा है कि नाराज सभासदों की मांग है कि पालिका में सभासदों की कमेटियों का गठन किया जाए। वर्तमान हालातों में चेयरमैन के अधिकार जब्त किए जाएं। दादरी नगर पालिका सीट पर भाजपा की चेयरमैन गीता पंडित हैट्रिक लगा चुकी हैं। इस बार उनके लिए अपने ही सभासदों को संतुष्ट कर पाना चुनौती बना हुआ है।

दो सभासद बैठेंगे भूख हड़ताल पर, 13 करेंगे प्रदर्शन
पालिका चेयरमैन के खिलाफ इस्तीफा देने वालों में 8 सभासद भाजपा के हैं। उनके खिलाफ भूख हड़ताल पर भाजपा के ही सभासद बैठने जा रहे हैं। भाजपा के सभासद आदेश भाटी ने कहा कि 28 फरवरी से वह और उनके साथ वार्ड दो से भाजपा सभासद हरीश रावल भूख हड़ताल पर बैठेंगे, जबकि इस्तीफा देने वाले अन्य 13 सभासद एसडीएम कार्यालय पर ही प्रदर्शन में साथ रहेंगे। 

सभासदों को सौंपे जाएं अधिकार 
उन्होंने मांग करते हुए कहा कि नगर पालिका में सभासदों की कमेटियों का गठन कर उन्हें अधिकार सौंपे जाएं और नगर पालिका क्षेत्र में सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें भूमाफिया घोषित किया जाए और यह जमीनें कब्जा मुक्त कराई जाएं।

बदनाम करने की राजनीतिक साजिश
नगर पालिका चेयरमैन गीता पंडित ने कहा कि यह उन्हें बदनाम करने की राजनीतिक साजिश है। इस मामले में जिलाधिकारी जांच कराएं और जो दोषी हो उसके खिलाफ कार्रवाई करें। वह जांच के लिए तैयार हैं। उन पर भ्रष्टाचार के आरोप साजिश के तहत लगाए गए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.