एक परिवार के दो पक्ष हुए आमने-सामने, महिला समेत कई लोगों के फूटे सिर, पुलिस मौके पर गई तो...

ग्रेटर नोएडा में होली पर खूनी संघर्ष : एक परिवार के दो पक्ष हुए आमने-सामने, महिला समेत कई लोगों के फूटे सिर, पुलिस मौके पर गई तो...

एक परिवार के दो पक्ष हुए आमने-सामने, महिला समेत कई लोगों के फूटे सिर, पुलिस मौके पर गई तो...

Tricity Today | घटना में गाड़ियों के शीशे तोड़े

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में होली पर खूनी संघर्ष देखने को मिला है। एक ही परिवार के दो लोग आमने-सामने हो गए और खूब हंगामा करने के बाद एक-दूसरे के खून के प्यास बन गए। इस मामले में महिला समेत करीब 5 लोगों को गंभीर चोट आई है। जिनको इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया। इनमें से कुछ लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो एक्शन लिया गया। पुलिस ने दोनों पक्ष के 5 लोगों को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

कैसे शुरू हुआ विवाद
इस मामले में एक पक्ष की लोकेंद्र सिंह का कहना है कि उनके घर के पास उन्हीं के परिवार के कुछ लोग रहते हैं। उस पक्ष ने उनके परिवार के ऊपर कातिलाना हमला किया। हमला करने के बाद उनके वाहनों को तोड़ दिया गया और घर में रखा सामान फेंक दिया, जिसमें उनको भारी नुकसान हुआ है। आरोप है कि गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए और ई-रिक्शा तक पलट दिया गया। उन्होंने शिकायत पुलिस से की है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। 

पुलिस का बयान
इस मामले में सूरजपुर थाना प्रभारी का कहना है कि मामला एक परिवार के दो पक्षों के बीच का है। एसएचओ पुष्पराज का कहना है कि होली पर शराब पीकर नशे में दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए और एक-दूसरे पर कातिलाना हमला किया। इस मामले में दोनों पक्ष के लोगों को चोट लगी है। पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया। इसी के साथ 5 लोगों के हिरासत में लिया गया है, जिसमें दोनों पक्ष के लोग शामिल हैं। पुलिस का कहना है कि शांति बनाने के लिए पुलिस बल मौके पर मौजूद है। अगर कोई भी व्यक्ति शांति भंग करने का प्रयास किया करेगा तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.