डंडे से पीट- पीटकर मार डाला, साली से अवैध संबंध के शक में जीजा बना जल्लाद

ग्रेटर नोएडा में मुंशी की हत्या : डंडे से पीट- पीटकर मार डाला, साली से अवैध संबंध के शक में जीजा बना जल्लाद

डंडे से पीट- पीटकर मार डाला, साली से अवैध संबंध के शक में जीजा बना जल्लाद

Tricity Today | मुंशी की हत्या

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 36 स्थित निर्माणाधीन कंपनी के मुंशी की सोमवार की रात डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई मंगलवार सुबह उसका शव कंपनी के गेट पर पड़ा मिला। पुलिस ने घटना की जांच के दौरान के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। थाना बीटा 2 पुलिस का दावा है कि आरोपी जीजा ने विधवा साली से अवैध संबंध के शक में मुंशी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या की है।

विधवा साली से कृष्ण पाल के अवैध संबंध का था शक
थाना प्रभारी मुनेंद्र सिंह ने बताया कि बुलंदशहर निवासी कृष्णपाल निर्माणाधीन कंपनी में मुंशी था। कंपनी के समीप बनी झुग्गी में कानपुर के गांव अनौहा का रहने वाला धर्मेंद्र रहता है। उसकी विधवा साली भी पड़ोस की झुग्गी में रहती है। पुलिस के मुताबिक मुंशी कृष्ण पाल का धर्मेंद्र की साली के पास आना जाना था। यह बात धर्मेंद्र को नागवार गुजरती थी। उसे लगता था कि मुंशी कृष्ण पाल के उसकी साली से अवैध संबंध हैं।

ठंडे से सिर पर हमला कर उतारा मौत के घाट
सोमवार की रात कृष्णपाल और धर्मेंद्र में बीच विवाद हुआ। उस समय मामला निपट गया। रात में करीब 11:30 बजे कृष्णपाल कंपनी में अंदर सो रहा था। इस बीच धर्मेंद्र ने उसे कमरे से बाहर बुलाया। कृष्ण पाल बाहर आया तो धर्मेंद्र ने उस पर डंडे से हमला कर दिया। कृष्ण पाल नीचे गिर गया। इस दौरान धर्मेंद्र ने कृष्ण पाल को डंडे से पीट कर मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया।

पुलिस का बयान
थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जांच के दौरान आरोपी धर्मेंद्र का नाम सामने आया था इसके बाद उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि उसे लगता था उसकी विधवा साली के कृष्ण पाल से अवैध संबंध है। जिसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.