योगी सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी ने लगाई क्लास, सोशल मीडिया पर Pappu-G वायरल

पीएम मोदी को 'पनौती' बोलना राहुल गांधी को पड़ा भारी : योगी सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी ने लगाई क्लास, सोशल मीडिया पर Pappu-G वायरल

योगी सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी ने लगाई क्लास, सोशल मीडिया पर Pappu-G वायरल

Tricity Today | राहुल गांधी का मीम्स नंद गोपाल नंदी ने किया वायरल

Greater Noida Desk : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए राजस्थान में पनौती शब्द का इस्तेमाल किया। इस मामले में अब योगी आदित्यनाथ के मंत्री नंद गोपाल नंदी ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मिनिस्टर नंद गोपाल नंदी ने राहुल गांधी के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली है। 

मानसिक रूप से अभी बच्चे ही हैं राहुल : नन्द गोपाल नंदी
नंद गोपाल नंदी ने कहा, "राहुल गांधी बार-बार और हर बार साबित करते हैं कि वो मानसिक रूप से अभी बच्चे ही हैं। हिंदुस्तान को चाहने वाला हर व्यक्ति देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सर-आंखों पर बैठाता है। प्रधानमंत्री के लिए ऐसे आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग उनकी दुर्बुद्धि और मानसिक दिवालियापन का प्रमाण है।"

ओबीसी विरोधी राहुल गांधी : नन्द गोपाल नंदी
कैबिनेट मिनिस्टर ने आगे कहा, "कभी नीच, कभी पनौती जैसे अशोभनीय शब्द कांग्रेस की ओबीसी विरोधी सोच को दर्शाता है। मुंह में चांदी का चम्मच लेकर पैदा होने वाले कांग्रेस के राजकुमार सोचते हैं कि सत्ता उनकी खानदानी जागीर है। ओबीसी वर्ग और साधारण परिवार से आने वाले एक व्यक्ति जो देश के प्रधानमंत्री हैं, इसे वो पचा नहीं पा रहे हैं।" 

कभी लेडीज वाशरूम में घुस जाते हैं तो कभी...
उन्होंने आगे कहा, कभी लेडीज वाशरूम में घुस जाते हैं, कभी आलू से सोना निकालते हैं और कभी कहते हैं कि मंदिरों में लड़के छेड़खानी करने जाते हैं। उनकी इसी मूर्खता का परिणाम है कि पिछले दसियों साल से कोई मां-बाप अपने बेटे का नाम पप्पू उर्फ राहुल नहीं रखते।" आपको बता दें कि राहुल गांधी ने विश्वकप क्रिकेट फाइनल मैच में आस्ट्रेलिया से भारतीय क्रिकेट टीम की हार के बाद प्रधानमंत्री के लिए पनौती शब्द का इस्तेमाल किया था। यह शब्द राहुल गांधी ने राजस्थान में एक चुनावी भाषण के बोले।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.