जिले के प्रथम स्मार्ट विलेज में कैंसर का कहर, एडवोकेट आदित्य भाटी ने मुख्यमंत्री के नाम एडीएम को सौंपा ज्ञापन

गौतमबुद्ध नगर : जिले के प्रथम स्मार्ट विलेज में कैंसर का कहर, एडवोकेट आदित्य भाटी ने मुख्यमंत्री के नाम एडीएम को सौंपा ज्ञापन

जिले के प्रथम स्मार्ट विलेज में कैंसर का कहर, एडवोकेट आदित्य भाटी ने मुख्यमंत्री के नाम एडीएम को सौंपा ज्ञापन

Tricity Today | ए डी एम को सौपा ज्ञापन

Greater Noida : गौतमबुद्ध नगर जिला का मायचा गांव स्मार्ट विलेज में शामिल हो गया है। इस गांव की कुल आबादी 5 हजार से अधिक है। गांव में पिछले एक वर्ष के अंदर कैंसर से कई मौतें हो चुके हैं। कुछ लोग अभी भी इसकी चपेट में है। इस मामले में गांव के रहने वाले एडवोकेट आदित्य भाटी ने एडीएम प्रशासन के माध्यम से मुख्यमंत्री और जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर को ज्ञापन सौंपा है। 

गांव में कैंप लगाकर इसकी कराई जाए जांच
गांव मायचा मैं पिछले 1 वर्ष के अंदर 8 से अधिक मौतें हो चुकी हैं, और 2 से अधिक लोग अभी भी इसकी चपेट में है। अगर गांव में कैंप लगाकर इसकी जांच कराई जाए तो काफी ज्यादा संख्या में लोग चिन्हित हो सकते हैं। दिन प्रतिदिन यह बीमारी न जाने कितने लोगों की जान ले सकती है। जिससे गांव वाले  अनजान है। गांव में एक सरकारी अस्पताल और आयुष्मान केंद्र भी स्थित है, लेकिन यह सिर्फ नाम के लिए हैं। 

गांव की मिट्टी और पानी की जांच कराने के लिए की दरखास्त
गौतम बुद्ध नगर के प्रथम स्मार्ट विलेज में हो रही मृत्यु के बचाव को लेकर एडवोकेट आदित्य भाटी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और जिला अधिकारी जनपद गौतम बुद्ध नगर को ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने गांव की मिट्टी और पानी की जांच कराने के लिए दरखास्त की है। साथ ही जल्द से जल्द स्वास्थ्य शिविर लगाकर लोगों की जांच कराने की अपील की है। इस मामले में एडीएम प्रशासन जल्द ही कार्रवाई के लिए आश्वासन दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.