पुलिस सड़क ब्लॉक कर बुझाने में जुटी, लगा जाम

ग्रेटर नोएडा में कार में लगी आग : पुलिस सड़क ब्लॉक कर बुझाने में जुटी, लगा जाम

पुलिस सड़क ब्लॉक कर बुझाने में जुटी, लगा जाम

Tricity Today | कार में लगी आग

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में सोमवार दोपहर LG कंपनी के सामने सड़क पर एक चलती कार में आग लग गई। इस बीच कार में बैठे लोगों ने बाहर कूदकर जान बचाई। कार में लगी आग से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंचे दमकलकर्मी सड़क को ब्लॉक कर आग बुझाने में जुटे हैं। जिसके चलते सड़क पर जाम लग गया है।

एलजी कंपनी में लगी थी कार 
पुलिस के मुताबिक HR38 AB 5023 महिंद्र मारजो कार सान्या रेंट ए कैब प्राइवेट लिमिटेड के नाम से रजिस्टर्ड है। यह कार एलजी कंपनी के कर्मचारियों को लाने और ले जाने में लगी थी। सोमवार सुबह वह कुछ कर्मचारियों कंपनी में छोड़कर सूरजपुर की तरफ जा रही थी। तभी कार में आग लग गई। इस बीच चालक समेत सभी लोगों ने तुरंत बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। सूचना पर फायर की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और करीब आधे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। 

पुलिस का बयान 
सीएफओ प्रदीप चौबे का कहना है कि कार में सीएनजी लगी थी। शार्ट सर्किट होने से आग लगने की आशंका है। उन्होंने बताया कि घटना के दौरान आधे घंटे के लिए ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया था। आग बुझाने के बाद कार को क्रेन के सहारे के सड़क किनारे लगा दिया गया है। आग से कोई जनहानि नहीं हुई है। यातायात को सुचारू कर दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.