गलगोटिया यूनिवर्सिटी के 5 छात्रों को कुचलने वाली कार सीसीटीवी वीडियो में दिखी, पहचान करने में जुटी पुलिस

Greater Noida : गलगोटिया यूनिवर्सिटी के 5 छात्रों को कुचलने वाली कार सीसीटीवी वीडियो में दिखी, पहचान करने में जुटी पुलिस

गलगोटिया यूनिवर्सिटी के 5 छात्रों को कुचलने वाली कार सीसीटीवी वीडियो में दिखी, पहचान करने में जुटी पुलिस

Tricity Today | सीसीटीवी वीडियो

  • टैक्सी नंबर कार ने मारी 5 छात्र-छात्राओं को टक्कर, सीसीटीवी में कैद हुई कार
  • रविवार की रात एल्फा कमर्शियल बेल्ट गोलचक्कर के समीप हुई थी यह घटना
  • घायल छात्रा वैष्णवी के पिता ने अज्ञात चालक के खिलाफ दर्ज करवाई एफआईआर
Greater Noida News : शहर की सेक्टर बीटा-दो कोतवाली क्षेत्र में स्थित एल्फा कमर्शियल बेल्ट गोलचक्कर पर 5 विद्यार्थियों को कुचलने वाली कार के बारे में जानकारी सामने आ गई है। पुलिस को पता लगा है कि यह कार टैक्सी नंबर की थी। हादसे को अंजाम देने के बाद भागते दौरान कार सीसीटीवी में कैद हुई है। हालांकि, इस वीडियो में कार का नंबर अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन पुलिस का कहना है कि जल्दी कार का पता लगा लिया जाएगा। दूसरी ओर घायल छात्रा वैष्णवी के पिता ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस का दावा है जल्द ही कार चालक को गिरफ्तार करके कार बरामद की जाएगी।

कार की रफ्तार 100 किमी प्रति घण्टा से ज्यादा थी
आपको बता दें कि रविवार रात 11 बजे एल्फा कमर्शियल बेल्ट से पिज्जा खाकर लौट रहे पांच विद्यार्थियों को कार ने कुचल दिया था। हादसे में आगरा के रहने वाले छात्र आयुष शर्मा की मौत हो गई थी। चार अन्य आदित्य, वैष्णवी, ईशा और अंजली घायल हुए हैं। ईशा और अंजली को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, जबकि अन्य दोनों छात्रों का उपचार अभी अस्पताल में चल रहा है। अस्पताल में भर्ती वैष्णवी के पिता ने बुधवार को अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। वहीं, पुलिस की अब तक की जांच में पता चला है कि विद्यार्थियों को कुचलने के दौरान कार की रफ्तार 100 किलोमीटर प्रतिघंटा से अधिक थी। 

पुलिस ने ओला और ऊबर से किया संपर्क
इस टैक्सी नंबर कार की पहचान करने के लिए पुलिस ने कैब बुक करने के लिए प्रयोग किए जाने वाले आनलाइन ऐप ओला और ऊबर से संपर्क किया है। उनसे डाटा मांगा गया है कि रविवार रात 9 से 12 बजे के बीच कंपनी की कितनी गाड़ियों की लोकेशन ग्रेटर नोएडा के परीचौक के आस-पास थी। यह कार स्विफ्ट डिजायर थी। इंस्पेक्टर अनिल राजपूत ने बताया कि हर स्तर पर प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही कार चालक को गिरफ्तार किया जाएगा। यह कार वारदात को अंजाम देने के बाद बाद रेयान स्कूल की तरफ कैब ड्राइवर भागा था। इस पूरे रास्ते पर लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग देखी जा रही हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.