तैयारियों का जायजा लेने ट्रैक पर पहुंचे चेयरमैन अनिल सागर, कहा- मेहमानों के सम्मान में नहीं होनी चाहिए कमी

Indian MotoGP : तैयारियों का जायजा लेने ट्रैक पर पहुंचे चेयरमैन अनिल सागर, कहा- मेहमानों के सम्मान में नहीं होनी चाहिए कमी

तैयारियों का जायजा लेने ट्रैक पर पहुंचे चेयरमैन अनिल सागर, कहा- मेहमानों के सम्मान में नहीं होनी चाहिए कमी

Tricity Today | चेयरमैन अनिल कुमार सागर

Greater Noida News : यमुना विकास प्राधिकरण के चैयरमेन अनिल कुमार सागर ने शनिवार को जेपी स्पोर्ट्स सिटी में बने मोटो जीपी ट्रैक का भ्रमण किया। उन्होंने आगामी 22 सितंबर से लेकर 24 सितंबर तक होने वाली इंटरनेशनल मोटो जीपी प्रतियोगिता की तैयारी को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा की है। वहां पर किए जा रहे कार्यों को देखा। मोटो जीपी बाइक रेस करवाने वाली कंपनी मैसर्स फैरस्ट्रीट के अधिकारी पुष्करनाथ श्रीवास्तव और जेपी ग्रुप के वरिष्ठ अधिकारियों ने चैयरमेन का स्वागत किया। आपको बता दें कि यह ट्रैक सेक्टर-25 में बन रहा है।

जेवर एयरपोर्ट और फिल्म सिटी को लेकर हुई बैठक
इसके अलावा अनिल कुमार सागर ने प्राधिकरण क्षेत्र में होने वाले विकास कार्यों के बारे में जानकारी प्राप्त की है। उन्होंने अधिकारियों के साथ विचार-विमर्श किया। इसके अलावा लीज डीड और नक्शा पास करवाने वाले आवंटियों के बारे में जानकारी प्राप्त की। चैयरमेन ने कहा कि किसी भी आवंटी को दिक्कत नहीं होनी चाहिए। इसको लेकर अधिकारी सतर्क हो जाए। चैयरमेन ने फिल्म सिटी और नोएडा एयरपोर्ट प्रोजेक्ट पर भी बातचीत की है।

ये अफसर मौजूद रहे
इस मौके पर यमुना एक्सप्रेसवे विकास प्राधिकरण के अपर मुख्य कार्यकारी अधिकारी कपिल कुमार सिंह, विशेष कार्याधिकारी शैलेन्द्र भाटिया, ग्रेटर नोएडा के डीसीपी साद मियां खान, विशेष कार्याधिकारी शैलेन्द्र कुमार सिंह, महाप्रबंधक परियोजना एके सिंह, उप-महाप्रबंधक परियोजना राजेंद्र भाटी, स्टाफ ऑफिसर नन्द किशोर सुंदरियाल, वरिष्ठ प्रबंधक राजवीर सिंह और मनोज धारीवाल समेत काफी लोग मौजूद रहे। यमुना विकास प्राधिकरण में होने वाली बैठक में जीएम प्लानिंग लीनू सहगल भी मौजूद रही।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.