अवैध कॉलोनियां तोड़ने गए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अफसरों पर कातिलाना हमला, एक अधिकारी घायल

BIG BREAKING : अवैध कॉलोनियां तोड़ने गए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अफसरों पर कातिलाना हमला, एक अधिकारी घायल

अवैध कॉलोनियां तोड़ने गए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अफसरों पर कातिलाना हमला, एक अधिकारी घायल

Tricity Today | अवैध कॉलोनियां तोड़ने गए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की एक टीम सुनपुरा गांव में स्थित अवैध कॉलोनियों को हटाने गई थी, लेकिन कॉलोनाइजरों और उनके सहयोगियों ने प्राधिकरण कर्मियों पर पथराव कर दिया। इस हमले में एक सुपरवाइज़र घायल हो गया। घटना के बाद प्राधिकरण ने बिसरख कोतवाली में मामला दर्ज कराया है।


क्या है पूरा मामला
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी जेसीबी और डंपर लेकर सुनपुरा गांव पहुंचे। प्राधिकरण की जमीन पर अवैध तरीके से बसाई गई कॉलोनियों और विलाओं को हटाना शुरू किया गया। इसी दौरान कॉलोनाइजरों ने प्राधिकरण की टीम पर हमला कर दिया। पहले गाड़ियों से टक्कर मारकर एक सुपरवाइज़र को घायल किया गया, फिर टीम पर पथराव किया गया।

पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची
प्राधिकरण के अधिकारियों को देखते ही कॉलोनाइजरों के समर्थक एकत्र हो गए और उन्होंने हिंसक रुख अपना लिया। हमले की आशंका से प्राधिकरण की टीम को वापस लौटना पड़ा। प्राधिकरण के एक प्रवक्ता ने बताया कि इस घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है और आगे की कार्रवाई की जाएगी। स्थानीय लोगों ने बताया कि  प्राधिकरण की जमीन पर कॉलोनाइजर लंबे समय से अवैध निर्माण कर रहे हैं। प्राधिकरण इस मामले में लगातार कार्रवाई करता रहा है, लेकिन हालिया घटनाक्रम से स्थिति तनावपूर्ण हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.