घर के बाहर से अगवा बच्चे को बचाने में जुटी पुलिस की कई टीमें, पर अब तक हाथ खाली, परिजन सोमवार को करेंगे पंचायत

दनकौर: घर के बाहर से अगवा बच्चे को बचाने में जुटी पुलिस की कई टीमें, पर अब तक हाथ खाली, परिजन सोमवार को करेंगे पंचायत

घर के बाहर से अगवा बच्चे को बचाने में जुटी पुलिस की कई टीमें, पर अब तक हाथ खाली, परिजन सोमवार को करेंगे पंचायत

Tricity Today | लापता छात्र यश नागर

दनकौर कोतवाली के नौरंगपुर गांव से लापता छात्र का फिलहाल कोई सुराग नहीं मिला है। छात्र के परिजन बच्चे की तलाश के लिए पुलिस-प्रशासन का दरवाजा खटखटा रहे हैं। इस संबंध में गुमशुदा बच्चे का परिवार सोमवार को पंचायत करेगा। बताते चलें कि कोतवाली के नौरंगपुर गांव निवासी सुरेंद्र नागर का पुत्र यश नागर गांव के ही एक पब्लिक स्कूल में चौथी कक्षा का छात्र है। वह शनिवार को घर के बाहर खेल रहा था। अचानक दो बाइक सवार बदमाश छात्र को बाइक पर उठाकर ले गए। 

परिजनों ने शनिवार की दोपहर इस घटना की जानकारी पुलिस को दी थी। मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस की कई टीमें छात्र को बरामद करने में लगा दी गईं। पर रविवार शाम तक भी इस संबंध में पुलिस को कोई ठोस सुराग नहीं मिला है। पुलिस ने बताया कि बाइक सवार युवक गांव में आए थे। गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी उनकी तस्वीर कैद हुई है। पर गाड़ी का नंबर और बाइक सवार बदमाशों की शक्ल ठीक तरह से नहीं दिखाई दे रही है। 

इस वजह से पुलिस अपहर्ताओं की शिनाख्त नहीं कर पा रही। दनकौर पुलिस की कई टीमें छात्र का पता लगा रही हैं। पर अब तक कुछ खास सफलता नहीं मिली है। इससे क्षुब्ध छात्र के परिजनों ने दनकौर कोतवाली में एसीपी से मुलाकात कर घटना पर रोष व्यक्त किया। पुलिस अधिकारियों ने परिजनों को जल्दी ही छात्र को सकुशल बरामद करने का आश्वासन दिया है। अपहर्त छात्र के परिजन इस घटना के विरोध में सोमवार को दनकौर में पंचायत करेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.