कालू की बीवी की मौत, परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

Greater Noida : कालू की बीवी की मौत, परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

कालू की बीवी की मौत, परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida : कुलेसरा स्थित मधुबन विहार कॉलोनी में रहने वाले की विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मायके पक्ष ने ससुरालियों पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने मृतका के परिजनों की तहरीर पर ससुराल पक्ष के आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

4 साल पहले हुई थी शादी
मूल रूप से ककोड की रहने वाली प्रीति की शादी करीब 4 साल पहले सिकंदराबाद स्थित नदगडी गांव के रहने वाले कालूराम के साथ हुई थी। शादी के बाद कालूराम अपनी पत्नी प्रीति के साथ पुलिस कुलेसरा स्थित मधुबन विहार कॉलोनी में आकर रहने लगा। 

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
परिजनों का आरोप है कि कालूराम के परिवार के लोग प्रीति को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। आरोपियों द्वारा उसके साथ मारपीट की जाती थी। मंगलवार की सुबह प्रीति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इसकी सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मायके वालों की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज
पुलिस के मुताबिक परिजनों की तहरीर पर विवाहिता के पति ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल महिला के मायके वालों की शिकायत के आधार पर शिकायत दर्ज कर ली गई है। पुलिस इस मामले में अपने स्तर पर भी जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.