सीएम से मिले धीरेन्द्र सिंह, बदलता जेवर अभियान का प्रतीक चिन्ह भेंट किया

आभार : सीएम से मिले धीरेन्द्र सिंह, बदलता जेवर अभियान का प्रतीक चिन्ह भेंट किया

सीएम से मिले धीरेन्द्र सिंह, बदलता जेवर अभियान का प्रतीक चिन्ह भेंट किया

Tricity Today | सीएम से मिले धीरेन्द्र सिंह

Jewar Airport News : जेवर के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह (Dhirendra Singh MLA) ने मंगलवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से मुलाकात की। इस मौके पर विधायक ने जेवर में अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (Noida International Airport) का शिलान्यास करने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। मुख्यमंत्री को "बदलता जेवर" अभियान का प्रतीक चिन्ह भेंट किया है। आपको बता दें कि विधायक धीरेंद्र सिंह बदलता जेवर अभियान चला रहे हैं। जिसके तहत पूरे विधानसभा क्षेत्र में विकास योजनाएं चल रही हैं। पिछले सप्ताह 25 नवंबर को जेवर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जेवर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का शिलान्यास और भूमि पूजन किया है।

जेवर की जनता की ओर से सीएम को धन्यवाद दिया
विधायक धीरेंद्र सिंह ने बताया कि मंगलवार को लखनऊ में कालिदास मार्ग स्थित आवास पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात हुई। जेवर की जनता अपने प्रदेश के कर्मठ मुख्यमंत्री की आभारी है, जिन्होंने जेवर विधानसभा को प्रदेश के औद्योगिक विकास के लिए चुना है। आज मुख्यमंत्री  को जेवर की जनता की तरफ से 'बदलता जेवर' प्रतीक चिन्ह भेंट किया है। जेवर विधानसभा क्षेत्र और गौतमबुद्ध नगर जिले का प्रत्येक व्यक्ति मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति आभारी है। मुख्यमंत्री ने भी जिले के लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया है।

सीएम ने जमीन देने वाले किसानों को फिर धन्यवाद दिया
विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जेवर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के लिए अपनी जमीन देने वाले किसानों की मुक्त कंठ से प्रशंसा की है। मुख्यमंत्री ने कहा, "हम जेवर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे को जमीन देने वाले किसानों के प्रति सदैव कृतज्ञ रहेंगे। आज हमारे राज्य ने जो उपलब्धि हासिल की है, उसके मूल में किसानों का त्याग समाहित है। यह अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा न केवल जेवर और गौतमबुद्ध नगर बल्कि पूरे देश के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.