ग्रेटर नोएडा में धीरेंद्र सिंह बोले- जनता की उम्मीदों पर खरा उतरी मोदी सरकार

विकसित भारत संकल्प यात्रा : ग्रेटर नोएडा में धीरेंद्र सिंह बोले- जनता की उम्मीदों पर खरा उतरी मोदी सरकार

ग्रेटर नोएडा में धीरेंद्र सिंह बोले- जनता की उम्मीदों पर खरा उतरी मोदी सरकार

Tricity Today | जेवर के विधायक धीरेंद्र सिंह

Greater Noida News : भाजपा की "विकसित भारत संकल्प यात्रा" शुक्रवार को जेवर विधानसभा में स्थित मारहरा और नगला बंजारा गांव में पहुंची। इस दौरान धीरेन्द्र सिंह ने कहा, "पुरानी केंद्र की सरकारों में गरीब और वंचितों के जीवन स्तर को उन्नत बनाने की योजनाएं उन तक पहुचने से पहले ही दम तोड़ देती थीं, लेकिन आज हर घर तक योजनाएं पहुंच रही हैं। वर्ष 2014 से पहले देश की अर्थव्यवस्था दसवीं पायदान पर थी, लेकिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की अर्थव्यवस्था दुनिया की पांच सबसे बड़ी अर्थव्यवस्थाओं में से एक बनने में सफल हुई है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीब और वंचितों के माध्यम से देश को विकसित राष्ट्र बनाने की तरफ अग्रसर है। आज देश के गरीबों और वंचितों को उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री किसान सम्मन निधि, आयुष्मान कार्ड आदि अनेकों योजनाएं  प्राप्त हो रही हैं।"

09 वर्षों से हर गरीब और वंचित को मिला हक
जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने "विकसित भारत संकल्प यात्रा" का स्वागत किया। आयोजित संकल्प यात्रा कार्यक्रम में उपस्थित विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को संबोधित करते हुए धीरेन्द्र सिंह ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विगत 09 वर्षों से गरीब और वंचितों को विभिन्न योजनाओं का लाभ प्राप्त हो रहा है। यही तो मोदी की गारंटी है कि जिन्हें कोई पूछता नहीं था, उन्हें आज सभी योजनाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं।"

जनता की समस्याओं को विधायक ने जाना
इस मौके पर ग्राम मारहरा और नगला बंजारा में जेवर लाभार्थियों से सीधा संवाद किया और उनकी परेशानियों को भी जाना। कार्यक्रम में उपजिलाधिकारी जेवर अभय प्रताप सिंह और किसान कल्याण परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुधीर त्यागी के साथ कई विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.