गलगोटिया विश्वविद्यालय में उद्योग पर हुई चर्चा, पर्यटन को बढ़ने पर दिया जोर

Greater Noida : गलगोटिया विश्वविद्यालय में उद्योग पर हुई चर्चा, पर्यटन को बढ़ने पर दिया जोर

गलगोटिया विश्वविद्यालय में उद्योग पर हुई चर्चा, पर्यटन को बढ़ने पर दिया जोर

Tricity Today | नकुल आनंद

Greater Noida News : गलगोटिया विश्वविद्यालय के आतिथ्य और पर्यटन स्कूल ने एक प्रेरणादायक नेतृत्व सत्र का आयोजन किया। जिसमें उद्योग के दिग्गज नकुल आनंद ने भाग लिया। इस कार्यक्रम में विश्वविद्यालय के आतिथ्य, पर्यटन और एमबीए विभागों के छात्रों ने उत्साह से भाग लिया। उन्होंने कॉर्पोरेट जगत में प्रभावी नेतृत्व रणनीतियों और प्रथाओं पर गहराई से जानकारी प्राप्त करने की इच्छा व्यक्त की। यह सत्र कॉर्पोरेट नेतृत्व के पथ पर नेविगेट करना, प्रतिबिंब और परिप्रेक्ष्य के नाम से आयोजित किया गया था।
सत्र का नेतृत्व आईटीसी लिमिटेड के पूर्व कार्यकारी निदेशक नकुल आनंद ने किया। उन्होंने अपने उल्लेखनीय करियर पथ और कॉर्पोरेट नेतृत्व क्षेत्र में अपने अनुभवों को साझा किया। उन्होंने प्रबंधन प्रशिक्षु से लेकर शीर्ष स्तर के नेता बनने की अपनी यात्रा के बारे में बताया और व्यक्तिगत विकास और व्यावसायिक सफलता के बीच संबंध पर प्रकाश डाला। आनंद ने अपने समय में आईटीसी में काम करते हुए पांच पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपतियों से मुलाकात की कहानियों को भी साझा किया। इन मुलाकातों से उन्हें प्राप्त अमूल्य सबक और कॉर्पोरेट नेतृत्व में कूटनीति की महत्वपूर्ण भूमिका पर चर्चा की।
गलगोटिया विश्वविद्यालय के सीईओ डॉ. ध्रुव गलगोटिया ने आनंद का हार्दिक स्वागत किया और उनके अनुभव और ज्ञान को साझा करने के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि यह सत्र छात्रों के लिए प्रेरणादायक और उद्देश्यपूर्ण था, जिससे वे अपनी नेतृत्व यात्रा पर आगे बढ़ने के लिए उत्साहित हो गए। इस प्रेरणादायक सत्र ने आतिथ्य और पर्यटन क्षेत्र में उत्कृष्टता को बढ़ावा देने में गलगोटिया विश्वविद्यालय की प्रतिबद्धता को एक बार फिर प्रदर्शित किया। यह छात्रों को ज्ञान और नवाचार की खोज में प्रेरित करने वाला एक महत्वपूर्ण कदम था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.