तैयारी को लेकर डीएम मनीष वर्मा ने की बैठक, आरडब्ल्यूए ने फ्री बस सेवा मांगी

UP International Trade Show : तैयारी को लेकर डीएम मनीष वर्मा ने की बैठक, आरडब्ल्यूए ने फ्री बस सेवा मांगी

तैयारी को लेकर डीएम मनीष वर्मा ने की बैठक, आरडब्ल्यूए ने फ्री बस सेवा मांगी

Tricity Today | तैयारी को लेकर डीएम मनीष वर्मा ने की बैठक

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट में उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो का आयोजन किया जाना है। इसको लेकर डीएम मनीष वर्मा ने सोमवार को बैठक की। यह भव्य एवं विशाल अन्तर्राष्ट्रीय आयोजन एक ही छत के नीचे उत्तर प्रदेश के पारम्परिक व्यवसायों, लोकप्रिय उत्पादों, आधुनिक स्टार्ट-अप्स, निवेश की संभावनाओं पर रोशनी डालकर भारत के नए विकास इंजन को दर्शाएगा। 

जिलाधिकारी ने की आरडब्ल्यूए के साथ बैठक 
जिलाधिकारी मनीष वर्मा की अध्यक्षता में यूपी ट्रेड फेयर 2023 के सफल आयोजन के लिए फेडरेशन ऑफ आरडब्ल्यूऐज़ (RWAs) ग्रेटर नोएडा व फेडरेशन ऑफ आरडब्ल्यूऐज़ नोएडा की संयुक्त बैठक अपर जिलाधिकारी नितिन मदान के माध्यम से आयोजित की गयी। इसमें दोनों शहरों की 80 से ज्यादा आरडब्ल्यूऐज़ के पदाधिकारी बैठक में शामिल हुए। बैठक में जिलाधिकारी ने शहर की आरडब्ल्यूऐज़ से इस भव्य आयोजन के लिए सहयोग व सुझाव आमंत्रित किए। ग्रेटर नोएडा फेडरेशन और नोएडा फेडरेशन के अध्यक्ष देवेंद्र टाइगर और योगेंद्र शर्मा ने जिलाधिकारी को आश्वस्त किया है कि पूरे गौतमबुद्ध नगर की आरडब्ल्यूऐज़ इस आयोजन को सफल बनाने के लिए पूरी क्षमता के साथ सहभागिता सुनिश्चित करेगी। फेडरेशन ऑफ आरडब्ल्यूऐज़ ग्रेटर नोएडा के महासचिव दीपक भाटी ने आयोजन के समय जाम, पार्किंग और दोनों शहरों के लिए फ्री बस सेवा की मांग की है।

ये लोग रहे मौजूद 
इस मौके पर एक्सपो मार्ट के चेयरमैन राकेश कुमार, तिलकराम भाटी, सुभाष भाटी, रंजीत प्रधान, सतीश शर्मा, आलोक नागर, अजब सिंह, पंकज शर्मा, राजेश भाटी, सुभाष भाटी, आजाद अधाना, शेर सिंह, जितेंद भाटी, विकास जतन प्रधान, परितोष, योगेश नागर, जय सिंह, देवराज नागर और जयबिन्द आदि उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.