पिल्लों को बचाने गई मासूम पर पागल कुत्तों ने किया हमला, परिजनों ने प्राधिकरण को घेरा

ग्रेटर नोएडा में डॉग अटैक : पिल्लों को बचाने गई मासूम पर पागल कुत्तों ने किया हमला, परिजनों ने प्राधिकरण को घेरा

पिल्लों को बचाने गई मासूम पर पागल कुत्तों ने किया हमला, परिजनों ने प्राधिकरण को घेरा

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida : शहर में डॉग अटैक से परेशान लोगों की शिकायतें बढ़ती जा रही हैं। हाईटेक शहर और अथॉरिटी मौजूद होने के बाद शहर की सबसे बड़ी समस्या का कोई समाधान तक नहीं निकल रहा है। लावारिस कुत्ते और भी खूंखार होते जा रहे है। ताजा मामला अब ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा-2 से आया है। जिसमें कुत्तों ने एक 11 साल की मासूम को अपना निशाना बनाया है। 

क्या है पूरा मामला 
मिली जानकारी के मुताबिक,  सेक्टर अल्फा-2 के जी ब्लॉक में मनोज गोयल अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी 11 साल की बेटी है। उनके घर के पास 5 छोटे पिल्ले रहते हैं, जिनके साथ उनकी बेटी खेलती है। मंगलवार देर रात गली में रह रहे आवारा कुत्तों ने पिल्लों पर हमला कर दिया। पिल्लों को बचाने के लिए उनकी बेटा डंडा लेकर गई तो कुत्ते ने उनकी बेटी पर हमला कर कमर पर पंजे के निशान मार दिए और पैर पर काट लिया। इसके बाद बच्ची के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर वह मौके पर पहुंचे। उसके बाद बच्ची को अस्पताल ले जाया गया। 

प्राधिकरण में कोई सुनवाई नहीं 
उनका कहना है कि प्राधिकरण से कई बार पागल कुत्ते को पकड़ने की शिकायत की जा चुकी है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। वहीं, सेक्टर जू-3 की आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष ने बताया कि सेक्टर में लावारिस कुत्तों की संख्या बढ़ती जा रही है। वह आए दिन बाइक सवारों, बच्चों और बुजुर्गों पर हमला कर देते हैं। इस बारे में प्राधिकरण से भी शिकायत की जा चुकी है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.