आठ लोगों की मौत के बाद तीसरे दिन टूटी डॉ.महेश शर्मा की कुंभकर्णी नींद, जश्न के बाद बोले- मुझे दुख है

आम्रपाली ड्रीम वैली हादसा : आठ लोगों की मौत के बाद तीसरे दिन टूटी डॉ.महेश शर्मा की कुंभकर्णी नींद, जश्न के बाद बोले- मुझे दुख है

आठ लोगों की मौत के बाद तीसरे दिन टूटी डॉ.महेश शर्मा की कुंभकर्णी नींद, जश्न के बाद बोले- मुझे दुख है

Tricity Today | आठ लोगों की मौत के बाद तीसरे दिन टूटी डॉ.महेश शर्मा की कुंभकर्णी नींद

Greater Noida West : आखिरकार गौतमबुद्ध नगर सांसद डॉ.महेश शर्मा की नींद टूट गई, लेकिन नींद टूटने में 3 दिन का समय लग गया। बीते शुक्रवार 15 सितम्बर 2023 को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित आम्रपाली ड्रीम वैली निर्माणधीन साइट में लिफ्ट टूटने से 4 मजूदरों की मौत मौके पर और 4 मजदूरों की मौत इलाज के दौरान हो गई। घटना को आज तीसरा दिन है। तीसरे दिन लोकप्रिय सांसद डॉ.महेश शर्मा की नींद टूटी है। 

मजदूरों की लाश जाने के बाद घटना का पता चला
शुक्रवार को चार मजदूरों की मौके पर मौत हो गई और फिर शनिवार को इलाज के दौरान चार मजदूरों की जिला अस्पताल में मौत हो गई। अब मृतक मजदूरों के परिजन उनकी लाश को लेकर रवाना हो रहे हैं। जब मजदूरों की लाश जिले से रवाना हो गई, तब संसद को याद आया कि जिले में कोई बड़ा हादसा भी हुआ है। नींद टूटते ही सबसे पहले उन्होंने ट्विटर और फेसबुक पर दुख जताया है। हादसा होने के 3 दिन तक सांसद डॉ.महेश शर्मा कार्यक्रम लगाकर मिठाई खाने और भाषण देने में व्यस्त रहे।

डॉ.महेश शर्मा ने तीसरे दिन कैसे जताया दुःख
डॉ.महेश शर्मा ने इस घटना पर कहा, "ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निर्माणाधीन अम्रपाली ड्रीम वैली सोसायटी में लिफ्ट गिरने की दु:खद दुर्घटना में हुई जनहानि की खबर सुनकर मन अत्यंत व्यथित हैं। मेरी शोक संवेदनाएं दिवंगतों के परिजनों के साथ हैं। ईश्वर से कामना करता हूं कि वे दिवंगत आत्माओं को मोक्ष प्रदान करें। ॐ शांति।"

डॉ.महेश शर्मा के इस कारनामे में जनता में रोष
डॉ.महेश शर्मा के इस कारनामे में से जिले की जनता काफी दुखी और गुस्से में है। इस पर गौरव महेश गुप्ता का कहना है, "यह सब नकली राष्ट्रवादी है।" एक होम बायर्स ने कहा, "वैसे भी आज तक खरीदारों के लिए इन्होंने क्या किया है? पिछले 10-10 साल से घर खरीदार रोड पर है, गलती तो हमारी है कि हम उनको बार-बार वोट देते हैं।" राहुल पवार का कहना है, "हमने तो कहने पर वोट दिया है, लेकिन जब से दोबारा विधायक बने हैं। इन्हें नहीं देखा, लेकिन कोई बात नहीं। अब 2024 लोकसभा नजदीक में है। विकास नामक एक व्यक्ति ने कहा है, "पिछले 5 सालों से महेश शर्मा को कहीं नहीं देखा और अब चुनाव को समय आ रहा है तो घर-घर जाकर वोट मांग रहे हैं। इस बार तेजपाल नागर और महेश शर्मा को मुंह की खानी पड़ेगी।" एक समाजसेवी ने लिखा है, "दोनों किसी के लायक नहीं है। इनको तो भारतीय जनता पार्टी से टिकट ही नहीं मिलना चाहिए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.