डॉ.महेश शर्मा ने जनसंपर्क किया तेज, बोले- देश में एकता कायम

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव : डॉ.महेश शर्मा ने जनसंपर्क किया तेज, बोले- देश में एकता कायम

डॉ.महेश शर्मा ने जनसंपर्क किया तेज, बोले- देश में एकता कायम

Tricity Today |  उम्मीदवार डॉ.महेश शर्मा का स्वगात किया गया।

Gautam Buddh Nagar : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए गौतमबुद्ध नगर से भाजपा उम्मीदवार डॉ. महेश शर्मा ने सिकन्दराबाद में पड़ने वाले गांवों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने भौखेंडा, तिलबेगमपुर, तिलडेरी और सिकन्दराबाद कार्यालय का दौरा किया। जनसंपर्क कार्यक्रम में उम्मीदवार डॉ. महेश शर्मा ने लोगों को संबोधित किया और कमल के चिह्न पर अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की। वहां के स्थानीय निवासियों का भरपूर समर्थन प्राप्त हुआ।

मिसाइल मैन को किया याद
उम्मीदवार महेश शर्मा ने कहा कि देश के पूर्व राष्ट्रपति और मिसाइल मैन के नाम से प्रसिद्ध डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम का देश में बहुत बड़ा योगदान रहा है। उनके आठ कमरों के मकान में केवल एक कमरे में ही रहते थे और बाकी कमरों में आसपास के कर्मचारियों के बच्चों को पढ़ाते थे। एक राष्ट्रपति वो भी तो मुस्लमान थे। जिनको देश ही नहीं पूरा वर्ल्ड पूजा करता है।

विश्व में मोदी का डंका कायम 
महेश शर्मा ने कहा कि आज पूरे विश्व में मोदी के कारण भारत का डंका बज रहा है। 140 करोड़ देशवासियों को जब मोदी कहते है कि ये मेरा परिवार है तो फर्क कैसे हो सकता है। मोदी के नेतृत्व में यूपी में 42 लाख गरीब परिवारों को प्रधानमंत्री आवास गरीबों मिले हैं। जिसमें केवल 24 लाख मकान हमारे मुसलमान भाईयों को मिले है। हाल में हुई घोषणा में 70 साल के उपर आयु वालों को आयुष्मान कार्ड के तहत 5 लाख का इलाज सभी वर्गों को मुफ्त मिलेगा।

यह रहें उपस्थित
इस दौरान सिकन्दराबाद विधायक लक्ष्मीराज, दीपक दुल्हेरा, बबली भाटी, ठा. महिपाल सिंह, मोमीन कुरैषी, सुमित शर्मा, चाहत प्रधान, राकीब, मांगेराम, निर्मल प्रधान, राहुल पंडित, दिनेश भाटी, सोनू बीडीसी, नरेन्द्र भाटी, विरेन्द्र भाटी, योगेन्द्र भाटी, लखन भाटी, वेदपाल भाटी, अजीत प्रधान, मगन भाटी, लोकमन प्रधान, अनिल पंडित, राजेश शर्मा, नवीन डाढा, ओमवीर चौहान, सुरेन्द्र चौहान, गौरव शर्मा, कुलदीप शर्मा, कुलदीप शर्मा, निकुंज शर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.