डॉ.महेश शर्मा बोले- धर्म और जाति से हटकर विकास के नाम दें वोट

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा : डॉ.महेश शर्मा बोले- धर्म और जाति से हटकर विकास के नाम दें वोट

डॉ.महेश शर्मा बोले- धर्म और जाति से हटकर विकास के नाम दें वोट

Tricity Today | भाजपा प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा का स्वगात

Greater Noida News : जेवर विधानसभा में स्थित कासना, पतलाखेडा, बांजरपुर, बुलंदखेडा, चचूला, धनौरी खुर्द, अमरपुर और दनकौर नगर में डॉ.महेश शर्मा पहुंचे।वहां पर निवासियों ने माला पहनाकर स्वागत किया। आयोजित जनसंपर्क और संगोष्ठी में भाजपा प्रत्याशी डॉ.महेश शर्मा ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। जिसमें वहां के स्थानीय निवासियों का भरपूर समर्थन डॉ.महेश शर्मा को मिल रहा है।

कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक विकास : डॉ.महेश शर्मा
डॉ.महेश शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी के नेतृत्व में कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक विकास के माध्यम से पूरे देश को जोड़ने का कार्य हो रहा है। देश के उत्थान के लिए कई कठोर निर्णय लिए गए। जिसमें समान नागरिक संहिता को लागू करना, कश्मीर में धारा 370 हटाना और तीन तलाक की कुप्रथा को समाप्त कर मुस्लिम परिवार पर लटकी तलवार के डर से मुक्त कराया है।
डॉ.महेश शर्मा की अपील
डॉ.महेश शर्मा ने कहा, "इस बार का चुनाव किसी सांसद या विधायक का नहीं है। ये चुनाव देश के प्रधानमंत्री का चुनाव है, आप सभी से दोनों हाथ जोड़कर विनती है कि धर्म और जाति से हटकर आने वाली 26 अप्रैल को कमल का बटन दबाकर भाजपा को अधिक से अधिक मतों से विजय बनाएं।"
यह रहें उपस्थिति 
इस मौके पर दादरी विधायक तेजपाल सिंह नागर, नरेन्द्र सिंह भाटी, एमएलसी, जिलाध्यक्ष गजेन्द्र मावी, पूर्व जिलाध्यक्ष विजय भाटी, हरीशचन्द भाटी, जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी, मण्डल अध्यक्ष हरीदत्त शर्मा, मौजीराम नागर, लोकमन प्रधान, अनिल पंडित, राहुल पंडित, सांसद प्रतिनिधि सोनू वर्मा, अजय फौजी, जितेन्द्र नागर, वीरेन्द्र डाढा, नरेन्द्र डाढा, सुबोध चौधरी, दीपक सिंह चेयरमैन, राकेश गर्ग, महीपाल भाटी, राजू बिधूडी, विजेन्द्र नेता, मोनिन्दर प्रधान, ओमकार भाटी, नितिन शर्मा, अमित नागर, सुमित पंडित, राजू और काफी संख्या में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.