गौतमबुद्ध नगर कोर्ट से मिली जमानत तो गुरुग्राम पुलिस उठाकर ले गई, जेल में मनानी पड़ेगी होली

एल्विश यादव पर बड़ा संकट : गौतमबुद्ध नगर कोर्ट से मिली जमानत तो गुरुग्राम पुलिस उठाकर ले गई, जेल में मनानी पड़ेगी होली

गौतमबुद्ध नगर कोर्ट से मिली जमानत तो गुरुग्राम पुलिस उठाकर ले गई, जेल में मनानी पड़ेगी होली

Tricity Today | Elvish Yadav

Greater Noida News : भले ही नोएडा पुलिस की गिरफ्तारी के बाद सूरजपुर कोर्ट ने एल्विश यादव को जमानत दे दी हो, लेकिन उसके बावजूद भी समस्या कम नहीं हुई है। सूरजपुर कोर्ट से जमानत मिलने के बाद गुरुग्राम पुलिस ग्रेटर नोएडा पहुंची और एल्विश यादव को उठाकर ले गई। एल्विश यादव ने गुरुग्राम में मारपीट की थी। पहले एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया। यहां से जमानत मिल गई तो उसको गुरुग्राम पुलिस लेकर चली गई। कुल मिलाकर अभी एल्विश यादव की समस्या कम नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि होली का त्यौहार स्टार एल्विश यादव को जेल में मानना पड़ेगा। 

पुलिस ले गई गुरुग्राम कोर्ट 
जानकारी के अनुसार यूट्यूबर एल्विश यादव को शनिवार सुबह 8:30 बजे रिहा किया गया। जिसके बाद एल्विश को गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट रिसीवर पुलिस लाइन से आए कुछ पुलिसकर्मी गुरुग्राम कोर्ट ले गए। जहां आज (शनिवार) उनकी पेशी होनी है। जानकारी के अनुसार गुरुग्राम की कोर्ट ही यह तय करेगी की एल्विश मामले में आगे क्या किया जाना है।

होली घर बनेगी या नहीं
शुक्रवार को एल्विश की जमानत पर एनडीपीएस की लोअर कोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट से एल्विश यादव को 50-50 हजार के बेल बॉन्ड पर जमानत दी गई थी। 5 दिन लुक्सर जेल में काटने के बाद अब एल्विश यादव घर लौटेंगे, लेकिन अभी तक यह बात साफ नहीं हो पाई है कि उन्हें घर की होली नसीब होगी या नहीं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.