पैसा लेकर डूब क्षेत्र में दे रहे थे फार्म हाउस, इंकार करने पर मिल रही धमकियां

ग्रेटर नोएडा में किसान नेता से करोड़ों की ठगी : पैसा लेकर डूब क्षेत्र में दे रहे थे फार्म हाउस, इंकार करने पर मिल रही धमकियां

पैसा लेकर डूब क्षेत्र में दे रहे थे फार्म हाउस, इंकार करने पर मिल रही धमकियां

Google Image | Symbloice Image

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में किसान नेता से 1.37 करोड़ रुपये की ठगी कर ली गई। आरोप है कि किसान से पैसा लेने के बाद आरोपी उन्हें डूब क्षेत्र में फार्म हाउस दे रहे थे। जब उन्होंने जमीन लेने से इंकार कर पैसा वापस करने को कहा। जिसके बाद से किसान नेता को जान से मारने की धमकियां मिल रही है। पीड़ित किसान नेता ने मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नर से की है। 

20 बीघा जमीन का बैनामा हुआ था तय
भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति के प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर मिथलेश सिंह ने पुलिस कमिश्नर को लेटर लिखा है। जिसमें आरोप लगाया है कि उनसे कुछ लोगों ने डूब क्षेत्र में फार्म हाउस देने के नाम पर 18 अप्रैल 2022 को 1.37 करोड़ रुपये अपने खाते में ट्रांसफर करा लिए। जिसमें 20 बीघा जमीन का बैनामा कराना तय हुआ था। बाकी राशि का भुगतान बैनामा करने के समय करना तय हुआ था। कुछ समय के बाद उनको पता चला कि भूमि डूब क्षेत्र में आती है। 

पैसा वापस दिलाने की लगाई गुहार
इस जमीन पर सरकार द्वारा बैनामा करने पर रोक लगाई हुई है। उन्होंंने पैसा वापस मांगा तो देने से इन्कार कर दिया गया। साथ ही जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने पुलिस कमिश्नर से पैसा वापस दिलाने और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.