पत्नी ने समर्थकों के सामने पीटकर उतारा

ग्रेटर नोएडा में किसान के सिर चढ़कर बोला लोकसभा चुनाव का खुमार : पत्नी ने समर्थकों के सामने पीटकर उतारा

 पत्नी ने समर्थकों के सामने पीटकर उतारा

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida : लोकसभा चुनाव (Lok Sabha elections) के लिए पार्टी ही नहीं बल्कि लोग भी काफी उत्साहित हैं। चुनाव के प्रचार-प्रसार के लिए उम्मीदवार गांव-गांव जाकर लोगों से वोट मांग रहे हैं। गांव में भी भारी संख्या में लोग चुनावी रैली में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। लेकिन गौतमबुद्ध नगर के दनकौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में व्यक्ति को पत्नी की बात ना मानकर चुनाव प्रचार में जाना भारी पड़ गया। पत्नी ने कई बार फसल काटने के लिए खेत में चलने के लिए कहा लेकिन वह नहीं माना। इसी बात को लेकर शनिवार को किसान की पत्नी ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। यह किस्सा अब पूरे ग्रेटर नोएडा में सभी की जुबान पर है।

प्रचार-प्रसार में ले रहा था मौज 
जिले में 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव हैं। दनकौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का व्यक्ति भी एक राजनीतिक पार्टी के प्रत्याशी के प्रचार में कई दिनों से लगा है। उसे लेने जब भी नेताजी की गाड़ी आती, वह काम छोड़कर साथ चला जाता। इतना ही नहीं समर्थकों के साथ गांव-गांव प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने की अपील भी करता। प्रचार में डूबा युवक सुबह से निकलता तो रात में नेताजी की तरफ से होटल के खाने को खाकर ही लौटता। बताया जाता है कि कई दिनों से पत्नी पकी हुई फसल को काटने को लिए कह रही थी। 

समर्थकों के सामने सिखाया सबक 
थक हारकर वह खुद ही बच्चों के साथ फसल काटने लगी। शनिवार की सुबह जब नेताजी की गाड़ी दरवाजे पर आई तो उससे पहले पत्नी ने कहा कि गेहूं की कटाई करा लो फिर चले जाना। अब कटाई नहीं हुई तो फसल खराब हो जाएगी। लेकिन कई बार कहने पर जब पति नहीं माना तो पत्नी ने सभी समर्थकों के सामने पति को खूब खरी-खोटी सुनाई साथ ही उसको पीटना शुरू कर दिया। किसी तरह वहां मौजूद लोगों ने किसान को बचाया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.