पिता ने बेटी के साथ किया डिजिटल रेप, बच्ची ने अपनी मां से कहा- डेड ने अपनी उंगली मेरे...

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में शर्मनाक मामला : पिता ने बेटी के साथ किया डिजिटल रेप, बच्ची ने अपनी मां से कहा- डेड ने अपनी उंगली मेरे...

पिता ने बेटी के साथ किया डिजिटल रेप, बच्ची ने अपनी मां से कहा- डेड ने अपनी उंगली मेरे...

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida West : थाना बिसरख क्षेत्र की एक सोसाइटी में रहने वाले कलयुगी पिता ने अपनी मासूम बेटी के साथ डिजिटल रेप किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में महिला की शिकायत के आधार पर 5 साल की बेटी के पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा आरोपी की पत्नी ने ही थाने में दर्ज करवाया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू हाउसिंग सोसाइटी का मामला

थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू में रहने वाली एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला ने पुलिस को बताया कि वह सोसाइटी में अपने पति और 5 साल की बेटी के साथ रहती है। महिला का आरोप है कि 18 जून की रात को उसके पति ने उसकी 5 वर्षीय बेटी के साथ डिजिटल रेप किया। 

पीड़िता ने मां को बताई पूरी आपबीती

पीड़िता के अनुसार जब वह अगले दिन अपनी बेटी को नहला रही थी तो उसकी बेटी ने अपनी मां को बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट में काफी दर्द हो रहा है। जब महिला ने अपनी बच्ची से पूछा तो उसने बताया कि उसके पापा ने रात के समय उसके प्राइवेट पार्ट में फिंगर डाली थी। जिसकी वजह से उसे दर्द हो रहा है। 

मुकदमा दर्ज होने के बाद से आरोपी पिता फरार

थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में महिला की शिकायत के आधार पर बच्ची के पिता मोहित के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, बच्ची की मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में भेजा गया है। जब से महिला ने अपने पति के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया है, तब से मोहित फरार चल रहा है। पुलिस ने आरोपी पिता की तलाश के लिए टीम का गठन किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.