अश्लील फोटो से ब्लैकमेल कर युवती से ऐंठे 25 लाख रुपये, बोला- पैसा देती रहो तो बची रहोगी

ग्रेटर नोएडा में मंगेतर ने की हैवानियत : अश्लील फोटो से ब्लैकमेल कर युवती से ऐंठे 25 लाख रुपये, बोला- पैसा देती रहो तो बची रहोगी

अश्लील फोटो से ब्लैकमेल कर युवती से ऐंठे 25 लाख रुपये, बोला- पैसा देती रहो तो बची रहोगी

Google Image | symbolic image

Greater Noida News : दिल्ली की रहने वाली एक युवती ने अपने मंगेतर पर अश्लील फोटो से ब्लैकमेल कर 25 लाख रुपये ऐंठे जाने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि इस कांड में मंगेतर के साथ उसके माता-पिता और बहन भी शामिल है। पुलिस ने मामले में मंगतेर समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर किया है। 

यह है पूरा मामला 
पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसकी आरोपी की बहन से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। जो ग्रेनो की पूर्वांचल रॉयल सोसायटी में रहते हैं। दोस्ती के बाद हमारा एक-दूसरे के घर आना-जाना शुरू हो गया। 26 मई 2022 को पीड़िता का जन्मदिन था। उस दिन सहेली अपने भाई अथर्व के साथ पहुंची थी। दोनों की मुलाकात उनके जन्मदिन पर हुई थी। आरोपी अथर्व पीड़िता से इंस्टाग्राम पर चैट भी करने लगा। आरोप है कि कुछ दिन बाद आरोपी के माता-पिता युवती के घर आए और शादी का प्रस्ताव रखा। आरोपी के पिता ने दिल्ली में एक और ग्रेनो में तीन फ्लैट के बारे में बताया था। 19 मई 2023 को दोनों की सगाई हुई। युवती के परिवार ने शगुन में परिवार को 25 लाख रुपये दिए। नकदी के अलावा 20 लाख रुपये के आभूषण, कपड़े समेत अन्य उपहार भी दिये गये। 

बेहोश कर खींची अश्लील फोटो 
आरोप है कि सगाई के बाद आरोपी मंगेतर ने उसे पूर्वांचल रॉयल स्थित अपने फ्लैट पर बुलाया। जहां उसे ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया और आपत्तिजनक फोटो खींच लिए। तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोपी ने धीरे-धीरे कर युवती से 25 लाख रुपये ऐंठ लिए। आरोपी से परेशान होकर युवती ने फिर इस बारे में परिजनों को बताया। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मंगेतर, उसकी बहन और माता-पिता के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.