नामी यूनिवर्सिटी में चले लात-घूंसे, तीन छात्र हुए घायल और आरोपी सस्पेंड, Video

Greater Noida : नामी यूनिवर्सिटी में चले लात-घूंसे, तीन छात्र हुए घायल और आरोपी सस्पेंड, Video

नामी यूनिवर्सिटी में चले लात-घूंसे, तीन छात्र हुए घायल और आरोपी सस्पेंड, Video

Tricity Today | नामी यूनिवर्सिटी में चले लात-घूंसे

Greater Noida News : दनकौर में स्थित गलगोटिया यूनिवर्सिटी के दो छात्र मामूली बात पर आपस में भिड़ गए। घटना का वीडियो वायरल हुआ तो मामला यूनिवर्सिटी प्रबंधन के पास पहुंचा। यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने इस मामले में आरोपी छात्र को निलंबित कर दिया है। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
गलगोटिया यूनिवर्सिटी में मारपीट का वीडियो बुधवार को वायरल हुआ। बताया जा रहा है कि बीकॉम और फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रहे दो छात्रों में मामूली बात को लेकर मारपीट हुई। इस विवाद और मारपीट में 3 छात्र घायल हो गए। उन्हें ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने कहा- माहौल बिगाड़ने वालों पर होगा एक्शन
वीडियो के सामने आने के बाद गलगोटिया यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने जांच करवाई। उसमें एक स्टूडेंट विक्रांत तोमर की पहचान कर ली गई है। प्रबंधन ने उसे तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। इस मामले में यूनिवर्सिटी की तरफ से बयान जारी करते हुए कहा गया है कि जो भी इसमें आरोपी होगा, उसके खिलाफ एक्शन होगा। पूरे मामले की जांच की जा रही है। इसके लिए यूनिवर्सिटी स्तर पर टीम का गठन किया गया है। इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ था। इस मामले की जानकारी तीनों छात्र के परिजनों को दी जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.