महिलाओं को निर्वस्त्र करने वाला लड़ रहा चुनाव, डीएम से मांगी जेड प्लस सिक्योरिटी 

ग्रेटर नोएडा : महिलाओं को निर्वस्त्र करने वाला लड़ रहा चुनाव, डीएम से मांगी जेड प्लस सिक्योरिटी 

 महिलाओं को निर्वस्त्र करने वाला लड़ रहा चुनाव, डीएम से मांगी जेड प्लस सिक्योरिटी 

Tricity Today | सुनील गौतम | File Photo

 महिलाओं को निर्वस्त्र करने वाला लड़ रहा चुनाव, डीएम से मांगी जेड प्लस सिक्योरिटी  Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर की तीनों विधानसभा सीटों पर आगामी 10 फरवरी को विधानसभा चुनाव है। जेवर विधानसभा सीट से सुनील गौतम चुनाव लड़ रहे हैं। सुनील गौतम ने विपक्ष और पुलिस-प्रशासन से अपनी जान का खतरा बताते हुए जेड प्लस सिक्योरिटी की मांग की है। सुनील गौतम का कहना है कि उनको और उनके परिवार की जान को खतरा है।

10 कॉन्स्टेबल की सिक्योरिटी मांगी 
सुनील गौतम का कहना है कि वह जेवर विधानसभा से विधायक के चुनाव लड़ रहे हैं। उनके परिवार और उनको जान का खतरा है। इसलिए उन्होंने निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है। सुनील गौतम ने जिला निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखते हुए एक दरोगा, 10 कॉन्स्टेबल और जेड प्लस सिक्योरिटी की मांग की है। 

2015 में महिलाओं को किया था निवस्त्र
आपको बता दें कि सुनील गौतम काफी लंबे समय से चर्चा में है। सुनील गौतम पर आरोप है कि उन्होंने 2015 में सरेआम अपने परिवार की महिलाओं को निवस्त्र करवा कर प्रदर्शन किया था। इस मामले में सुनील गौतम को रिमांड पर भेजा गया था। जिसके बाद सुनील गौतम ने खुद को मानसिक तौर पर डिस्टर्ब होने की बात कही थी।

अपहरण का खतरा बताया
यह कोई पहली बार नहीं है, सुनील गौतम इससे पहले भी विधायक और सांसद का चुनाव लड़ चुके हैं। सुनील गौतम का कहना है कि मेरी कोई नहीं सुन रहा है। उन्होंने इस मामले को लेकर पुलिस से भी शिकायत की है। उन्होंने अपने आप को दूसरे प्रत्याशियों से अपहरण का खतरा बताया है। इसलिए उन्होंने जेवर विधानसभा से चुनाव लड़ते हुए एक दरोगा, 10 कॉन्स्टेबल और जेड प्लस सिक्योरिटी मांगी है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.