पाली गांव के 4 युवकों पर एफआईआर, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सुपरवाइजर को मारी थी गोली

फॉलोअप : पाली गांव के 4 युवकों पर एफआईआर, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सुपरवाइजर को मारी थी गोली

पाली गांव के 4 युवकों पर एफआईआर, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सुपरवाइजर को मारी थी गोली

Tricity Today | घायल सुपरवाइजर

Greater Noida : सेक्टर डेल्टा-दो के समीप रविवार की दोपहर प्राधिकरण के सुपरवाइजर पर जानलेवा हमला करने के मामले में चचेरे भाई ने गांव के ही 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते आरोपियों ने सुपरवाइजर के साथ मारपीट की और भय व्याप्त करने लिए दोनों पैरों में गोली मारी थी। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिनमें आरोपी कैद हुए हैं। पुलिस ने आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दी है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, पाली गांव का रहने वाला लोकेश भाटी ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में सुपरवाइजर हैं। लोकेश रविवार की दोपहर बाइक सवार होकर ग्रेटर नोएडा से अपने गांव की तरफ लौट रहा था। सेक्टर डेल्टा दो के समीप कार सवार आरोपियों ने सुपरवाइजर लोकेश पर जानलेवा हमला किया था। आरोपियों ने उनके दोनों पैरों में गोली मारी थी। घायल लोकेश का अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

पुरानी रंजिश के चलते दिया वारदात को अंजाम
सूरजपुर कोतवाली प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि इस मामले में सुपरवाइजर के चचेरे भाई सोनू ने अपने ही गांव के मोहित, प्रदीप उर्फ पप्पी, राममेहर और अवधेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस की छानबीन में पता चला है कि कुछ दिनों पहले घायल सुपरवाइजर ने एक आरोपी के भाई के साथ मारपीट की थी। जिसका बदला लेने की नियत से आरोपियों ने सुपरवाइजर पर हमला किया है। पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है, लेकिन अभी आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.