एफआईआर दर्ज हुई तो बिल्डर ने कहा- हम तो संस्कृति समझते हैं

वृंदावन में रशियन लड़कियों का फूहड़ डांस : एफआईआर दर्ज हुई तो बिल्डर ने कहा- हम तो संस्कृति समझते हैं

एफआईआर दर्ज हुई तो बिल्डर ने कहा- हम तो संस्कृति समझते हैं

Social Media | वृंदावन में रशियन लड़कियों का फूहड़ डांस

Greater Noida Newe : होली के मौक़े पर मथुरा जिले के वृंदावन स्थित नामी बिल्डर की हाउसिंग सोसाइटी में रशियन लड़कियां बुलाकर फूहड़ डान्स करवाया गया। रविवार को इसका एक वीडियो वायरल हुआ। मीडिया में ख़बरें आने के बाद मथुरा पुलिस ने बिल्डर समेत कई लोगों पर मुक़दमा दर्ज किया है। यह मुकदमा दर्ज होने के बाद बिल्डर की ओर से सफ़ाई दी गई है। कंपनी का कहना है, “हम देश की धार्मिक महत्ता और संस्कृति को समझते हैं।”

क्लब हाउस किराए पर दिया गया था
आपको यह बता दें कि क्लब हाउस किराए पर दिया गया था और यहां पार्टी का आयोजन लाडली डेवलपर द्वारा किया गया था। जैसे ही हमें इस घटना के बारे में पता चला, हमने क्लब हाउस का लाइसेंस और रेंट एग्रीमेंट रद्द कर दिया है। हम यह भी स्पष्ट करना चाहते हैं की ग्रुप अनेक वर्षों से धार्मिक आयोजन कराता आ रहा है और देश की धार्मिक महत्वता और अपनी संस्कृति को अच्छे से समझाता रहा है। 

क्या है पूरा मामला
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले का है, जहां पर बिल्डर ने रशियन लड़कियों को बुलाकर डांस करवाया है। इसके अलावा वीडियो में दिख रहा है कि सरेआम शराब परोसी जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, लाड़ली बिल्डर ने कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया।

बिल्डर गौतमबुद्ध नगर में बड़ा डिफॉल्टर
बिल्डर के खिलाफ इनकम टेक्स डिपार्टमेंट के बड़े-बड़े एक्शन हुए हैं। यह कंपनी ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी की डिफ़ॉल्टर है। उसके बावजूद बेखौफ है। बड़ी बात यह है कि बिल्डर ने जमीन खरीदने के बाद प्राधिकरण के पैसे नहीं चुकाए हैं। लोगों का कहना है कि बड़ा डिफॉल्टर होने के बावजूद बिल्डर के यह हालात हैं। सोशल मीडिया पर बिल्डर की खूब आलोचनाएं हो रही हैं।

सोशल मीडिया पर लोग कर रहे आलोचना
गोस्वामी नाम के एक व्यक्ति का कहना है, "बहुत गलत बात है, धार्मिक स्थलों में ऐसे अश्लील नृत्य पर पूर्ण रूप से पाबंदी लगा देनी चाहिए। ऐसे बिल्डरों पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए, जो आम आदमी के पैसे पर अय्याशी कर रहा है।” इस मामले में अधिवक्ता ओमप्रकाश जायसवाल ने कहा, "मथुरा के बड़े नामी बिल्डर शराब पार्टी में आमंत्रित थे। रशियन बार बालाओं के साथ बिल्डरों ने डांस किया। अर्धनग्न हालत में विदेशी बार-बालाओं का डांस वीडियो वायरल हुआ तो धर्मनगरी में कार्रवाई की मांग हुई है। होली मिलन समारोह के नाम पर अश्लीलता की गई है।

ग्रुप के फाइनेंस केंट्रोलर का नाम सामने आया
वरिष्ठ टीवी पत्रकार नरेंद्र प्रताप सिंह ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा है, “मथुरा के वृंदावन में श्री बांकेबिहारी जी की असीम अनुकम्पा से बिल्डर प्रवीण अग्रवाल (काली टीशर्ट वाले) को अपने साथियों संग इस होली रशियन जी के साथ होली फाग और नृत्य का अवसर मिला। भगवान श्रीकृष्ण ब्रज रसिया हैं और इन शराबियों से उनका कोई संबंध नहीं। बोलिए श्री वृंदावन बिहारी लाल की जय।” इरफान खान मेवाती ने लिखा, “होली के नाम पर मथुरा के वृन्दावन में रशियन के साथ शराब पार्टी। तीर्थनगरी मथुरा के वृंदावन में एक तरफ कृष्ण भक्ति के साथ होली का उल्लास छाया है। वहीं छटीकरा मार्ग स्थित एक आवासीय अपार्टमेंट में इस पावन धरा पर सनातनी परंपराओं को तार-तार किया गया।”

वृंदावन पुलिस का बयान
इस मामले में "ट्राईसिटी टुडे" की टीम ने वृंदावन थाना प्रभारी से बातचीत की हैं। थाना प्रभारी ने बताया, "सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही थी। वीडियो में दिख रहा था कि अश्लील डांस और कॉकटेल पार्टी का आयोजन हो रहा है। इस मामले की शिकायत एक पुलिस कांस्टेबल महिला ने दी। जिनकी शिकायत पर खगेश शर्मा, शुभम चौधरी लाडली ग्रुप और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच में पता चला है कि 21 मार्च 2024 को ग्रुप में अपना रेस्टोरेंट "एमी पार्क कृष्णा क्लब वृंदावन" खगेश शर्मा को किराए पर दिया हुआ था। यह भी पता चला है कि पार्टी में ग्रुप के पदाधिकारी के समक्ष में आचार संहिता के नियमों का उल्लंघन किया। इसलिए इन सभी लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.