नोएडा एक्सप्रेसवे पर चलती बस में लगी आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई अपनी जान, Video

BIG BREAKING : नोएडा एक्सप्रेसवे पर चलती बस में लगी आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई अपनी जान, Video

नोएडा एक्सप्रेसवे पर चलती बस में लगी आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई अपनी जान, Video

Tricity Today | नोएडा एक्सप्रेसवे पर चलती बस में लगी आग

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा को जोड़ने वाले नोएडा एक्सप्रेसवे (Noida Expressway) पर एक चलती बस में आग लग गई। इस घटना के बाद बस में बैठे यात्रियों में हड़काम मच गया। हालांकि, समय रहते यात्रियों ने बस से कूदकर अपनी जान बचा ली है। सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने यात्रियों को सुरक्षित स्थान पर खड़ा किया और बस में लगी आग को बुझाने का काम शुरू किया।
  यातायात प्रभावित हुआ
पुलिस का कहना है कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। जिस बस में आग लगी, वह एसी बस है। अनुमान लगाया जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से बस में आग लगी। फिलहाल पुलिस बल मौके पर है। पुलिस का कहना है कि सभी यात्री सुरक्षित है, लेकिन बस में आग लगने की वजह से नोएडा एक्सप्रेसवे पर यातायात प्रभावित हो गया।

हादसे के वक्त बस में 60 लोग सवार थे
एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि 15 नवंबर दोपहर 3:15 बजे सूचना मिली कि नोएडा एक्सप्रेसवे सेक्टर-96 के सामने एक डबल डेकर बस में आग लग गई। इस सूचना पर मौके पर पहुंचकर देखा तो बस में आग लगी हुई थी। सभी यात्री बाहर निकल गए थे। हादसे के वक्त बस में करीब 60 लोग सवार थे। उन्होंने बताया कि यह बस सेक्टर-37 से चलकर सिवान बिहार के लिए जा रही थी। बस में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लगी है। मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.