नोएडा एयरपोर्ट से पहले ही दिन अयोध्या के लिए शुरू होगी उड़ान, एनसीआर वाले मिनटों में पहुंचेंगे श्रीराम के दरबार

खास खबर : नोएडा एयरपोर्ट से पहले ही दिन अयोध्या के लिए शुरू होगी उड़ान, एनसीआर वाले मिनटों में पहुंचेंगे श्रीराम के दरबार

नोएडा एयरपोर्ट से पहले ही दिन अयोध्या के लिए शुरू होगी उड़ान, एनसीआर वाले मिनटों में पहुंचेंगे श्रीराम के दरबार

Tricity Today | Symbolic Photo

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर में देश का सबसे बड़ा नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट बन रहा है। आपको जानकर खुशी होगी कि नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान अयोध्या के लिए भरी जाएंगी। आप नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर जाकर अयोध्या के लिए फ्लाइट बुक कर सकते हो और भगवान श्रीराम के दर्शन करने के लिए जा सकते हो। पहले दिन नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से 65 फ्लाइट उड़ेंगी। जिनमें से केवल दो इंटरनेशनल और बाकी 63 नेशनल उड़ान भरी जाएगी। जिनमें अयोध्या के लिए भी काफी फ्लाइट्स हो सकती है।

आज होगा अयोध्या एयरपोर्ट का उद्घाटन
भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को अयोध्या पहुंचे हैं। जहां पर नरेंद्र मोदी अयोध्या वालों को नया एयरपोर्ट और काफी सारी सौगात देंगे। कई हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों अयोध्या में शनिवार को होगा। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहले से उत्तर प्रदेश के चीफ मिनिस्टर योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल अयोध्या पहुंच चुकी हैं।

नोएडा एयरपोर्ट और अयोध्या एयरपोर्ट होगा हवाई जहाज से कनेक्ट
अयोध्या एयरपोर्ट का उद्घाटन होने के बाद नोएडा एयरपोर्ट से अयोध्या के लिए सीधा हवाई जहाज उड़ सकेंगे। हालांकि, नोएडा एयरपोर्ट का काम अभी चल रहा है। काफी तेजी के साथ दिन-रात कर्मचारी नोएडा एयरपोर्ट को बनाने में लगे हुए हैं। बताया जा रहा है कि फरवरी 2024 में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के रनवे पर ट्रायल शुरू हो जाएगा और बहुत जल्द हवाई जहाज उड़ान भरने लगेंगे। नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से पहले दिन 65 फ्लाइट उड़ेंगी। जिनमें 2 इंटरनेशनल और बाकी 63 नेशनल फ्लाइट होंगी। बताया जा रहा है कि पहले दिन ही नोएडा एयरपोर्ट से मुंबई, बेंगलुरु, कोलकाता और दिल्ली समेत देश के काफी हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरी जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.