एल्डिको आमंत्रण सोसाइटी के दूसरी बार अध्यक्ष बने निखिल, कार्यकारिणी में इन लोगों को मिली जिम्मेदारी

नियुक्ति : एल्डिको आमंत्रण सोसाइटी के दूसरी बार अध्यक्ष बने निखिल, कार्यकारिणी में इन लोगों को मिली जिम्मेदारी

एल्डिको आमंत्रण सोसाइटी के दूसरी बार अध्यक्ष बने निखिल, कार्यकारिणी में इन लोगों को मिली जिम्मेदारी

Tricity Today | एल्डेको आमंत्रण सोसाइटी में नई कार्यकारिणी का गठन

Gautam Buddha Nagar : शहर की सेक्टर-119 स्थित एल्डिको आमंत्रण सोसाइटी के एओए बोर्ड चुनाव में निखिल सिंघल ने लगातार दूसरी बार शानदार जीत दर्ज कर सोसाइटी के प्रेसिडेंट बने। निखिल के अलावा एओए बोर्ड में ऋषि कुमार पुरवार, वाइस प्रेसिडेंट, गौतम शर्मा, सेक्रेट्री, जय आनंद मेघानी, ट्रेजरार और मेंबर राजकुमार व मीनाक्षी सिन्हा ने भी लगातार दूसरी बार जीत दर्ज की है। जबकि सौरभ सिंह, अभिषेक सास्वत, प्रदीप कुमार और विकास झाबक जीत दर्ज कर नए बोर्ड मेंबर बने हैं।

सोसाइटी के विकास को करेंगे काम
कड़ी टक्कर के बाद दुबारा जीत पर प्रेसिडेंट बने निखिल सिंघल और सेक्रेट्री गौतम शर्मा ने कहा कि सोसाइटी प्रबंधन में तमाम चुनौतियां हैं। सभी के साथ मिलकर सोसाइटी के हित में काम करेंगे। कोशिश रहेगी कि निवासियों को बेहतरीन लाइट, पानी, लिफ्ट, मेंटीनेंस आदि सुविधाएं मिलें। पिछले साल बहुत काम किया। त्यौहार और पर्व मना सभी के चेहरों पर मुस्कान दी। इस टर्म में भी सोसाइटी वासियों को खुशी और शकून देने की कोशिश रहेगी।

अंतिम दौर तक कड़ी टक्कर रही
न्यू बोर्ड चुनाव के लिए मैदान में दो ग्रुप बनाकर कुल 20 प्रत्याशी खड़े थे। नोएडा की एल्डिको आमंत्रण सोसाइटी में एज, इंस्पायर, मैग्नोलिया और स्वागतम टावर्स हैं। चुनाव में दोनो ग्रुप में कांटे की टक्कर रही। अंत तक रोमांच बना रहा। एक बार तो 10 सदस्य वाले बोर्ड में दोनों ग्रुप बराबरी पर आ गए। लेकिन अंतिम दौर में मिले वोट्स से निखिल ग्रुप ने बाजी मारी। 

निखिल को मिले सर्वाधिक वोट
सोसाइटी में एज, इंस्पायर, मैग्नोलिया और स्वागतम टावर्स हैं। फ्लैट एरिया के अनुसार वोट वेल्यू है। कुल 815 वोट्स में से 418 वोट पड़े। प्रतिशतता में निखिल सिंघल 21.12, राजकुमार 20.69, गौतम शर्मा 19.39, अभिषेक शाश्वत, 18.58, ऋषि पुरवार 18.45, मीनाक्षी सिंह 18.08, जय आनंद मेघानी 18.05, प्रदीप कुमार 17.93, विकास झाबक 17.05 को वोट मिले। निष्पक्ष चुनाव कराने पर संयोजक अरुण मित्तल और टीम का सराहनीय योगदान रहा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.