मायावती अपने पड़ोसी को दे सकती है टिकट, इस युवा चेहरे पर लगेगा दांव

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव 2024 : मायावती अपने पड़ोसी को दे सकती है टिकट, इस युवा चेहरे पर लगेगा दांव

मायावती अपने पड़ोसी को दे सकती है टिकट, इस युवा चेहरे पर लगेगा दांव

Tricity Today | बसपा नेताओं के साथ यशवीर नागर

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव के लिए बिगुल बज चुका है। आगामी 26 अप्रैल 2024 को गौतमबुद्ध नगर में चुनाव होंगे। लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी ने अपना उम्मीदवार गौतमबुद्ध नगर से खड़ा कर दिया है। अब इस सवाल का जवाब जल्द मिलने वाला है कि बसपा सुप्रीमो मायावती किसको गौतमबुद्ध नगर से टिकट देंगी। 

इस युवा नेता को मिल सकता है टिकट
बताया जा रहा है कि गौतमबुद्ध नगर में मायावती किसी युवा चेहरे पर दांव लगाएंगी। जानकारी के मुताबिक बसपा के महानगर अध्यक्ष यशवीर नागर को मायावती खड़ा कर सकती है। यशवीर नागर मूलरूप से ग्रेटर नोएडा में स्थित सैनी गांव के निवासी हैं।  यशवीर नागर के दादा सरपंच रहे थे। इसके अलावा यशवीर का परिवार गुरु सांसद प्रत्याशी सतवीर नागर से जुड़ा हुआ है। इसके अलावा यशवीर का परिवार काफी राजनीतिक है। यशवीर युवा बसपा नेता के साथ पढ़ा-लिखा युवक भी है।

डॉ.महेश शर्मा और राहुल अवाना मैदान में
आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी ने सांसद डॉक्टर महेश शर्मा और समाजवादी पार्टी ने राहुल अवाना को उम्मीदवार बनाया है। राहुल अवाना से पहले डॉक्टर महेंद्र नागर को उम्मीदवार बनाया गया था, लेकिन जिले के लोग सपा नेता काफी नाराज हो गए थे। जिसकी वजह से डॉ.महेंद्र नागर का टिकट काट दिया गया। अब महेंद्र नागर का टिकट काटकर अखिलेश यादव ने राहुल अवाना को समाजवादी पार्टी को उम्मीदवार बनाया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.