गौतमबुद्ध नगर प्रशासन ने ब्लॉक स्तरीय खेलों का आयोजन स्थगित किया, बताई ये वजह

बड़ी खबर: गौतमबुद्ध नगर प्रशासन ने ब्लॉक स्तरीय खेलों का आयोजन स्थगित किया, बताई ये वजह

गौतमबुद्ध नगर प्रशासन ने ब्लॉक स्तरीय खेलों का आयोजन स्थगित किया, बताई ये वजह

Google Image | DM Suhas LY

गौतमबुद्ध नगर प्रशासन ने ब्लॉक स्तरीय खेलों का आयोजन स्थगित किया, बताई ये वजह Gautam Buddh Nagar: पिछले 3 दिनों से हो रही लगातार बारिश की वजह से जिला प्रशासन ने 13 सितंबर, 15 सितंबर और 18 सितंबर को होने वाले विकासखंड स्तरीय खेल आयोजन रद्द कर दिया है। जिलाधिकारी सुहास एलवाई (DM Suhas LY IAS) ने आदेश देते हुए कहा है कि अब इन खेलों का आयोजन मौसम ठीक होने के बाद कराया जाएगा। दरअसल लगातार हो रही बारिश की वजह से सभी स्पोर्ट्स ग्राउंड में पानी भर गया है और यहां खेलों का आयोजन मुश्किल है।

गौतमबुद्ध नगर जिला युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल अधिकारी  ऋषि कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मौसम खराब एवं बारिश के कारण खेल मैदानों में पानी भर गया है। इसको देखते हुए जनपद में जिला योजना के तहत विकासखंड स्तरीय ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिताओं के आयोजन पर तत्काल प्रभाव से रोक लगायी गयी है। खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता आयोजन मौसम को देखते हुए अन्य तिथि पर संपन्न कराई जाएगी। इसका कार्यक्रम साझा किया जाएगा।

उन्होंने कार्यक्रम के विवरण के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि 13 सितंबर को विकासखंड जेवर के जनता इंटर कॉलेज जेवर में, 18 सितंबर को विकासखंड दादरी के मिहिर भोज इंटर कॉलेज दादरी में तथा 15 सितंबर को विकासखंड बिसरख के चौधरी वेदराम नागर ग्रामीण स्टेडियम दुजाना बिसरख में एथलेटिक्स, कुश्ती, भारोत्तोलन, वॉलीबॉल, कबड्डी आदि खेलों में खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन नहीं कराया जाएगा। जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने यह जानकारी दी।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.