ग्रेटर नोएडा में 2 कैंटरों में हुई जोरदार भिड़ंत, एक हेल्पर की दर्दनाक मौत 

यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा : ग्रेटर नोएडा में 2 कैंटरों में हुई जोरदार भिड़ंत, एक हेल्पर की दर्दनाक मौत 

ग्रेटर नोएडा में 2 कैंटरों में हुई जोरदार भिड़ंत, एक हेल्पर की दर्दनाक मौत 

Tricity Today | क्षतिग्रस्त कैंटर

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में थाना दनकौर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर बुधवार को दो कैंटर गाड़ी की भिड़ंत हो गई। हादसे में पीछे की गाड़ी में सवार एक हेल्पर की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। हेल्पर के परिजनों ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानिए कैसे हुआ हादसा 
अलीगढ़ निवासी कुलदीप ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसके पिता जितेंद्र (50) एटा निवासी एक ट्रांसपोर्टर की कैंटर गाड़ी पर हेल्पर का काम करते थे। बुधवार को यमुना एक्सप्रेस-वे के रास्ते एटा से नोएडा के लिए गाड़ी में हार्डवेयर का सामान लेकर जा रहे थे। इस दौरान दनकौर क्षेत्र में आगे चल रहे एक अन्य कैंटर के ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया। इस दौरान पीछे से गाड़ी जोरदार तरीके से टकरा गई।इस हादसे में हेल्पर गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि ड्राइवर को सामान्य चोट आई है। घटना को अंजाम देकर आरोपी कैंटर चालक मौके से अपनी गाड़ी को लेकर फरार हो गया। 

आरोपी ड्राइवर जल्द होगा गिरफ्तार 
पीड़ित परिवार का आरोप है कि आगे चल रही कैंटर के ड्राइवर की लापरवाही की वजह से यह हादसा हुआ है। थाना प्रभारी दनकौर संजय सिंह का कहना है कि शव का पोस्टमॉर्टम करा दिया गया है। साथ ही पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर जांच कर आरोपी ड्राइवर की पहचान कर उसको गिरफ्तार किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.