जीवनसाथी डॉट कॉम के जरिए दोस्ती करना पड़ा भारी, अश्लील फोटो और वीडियो...

ग्रेटर नोएडा डीएम कार्यालय में तैनात युवती को मिली धमकी : जीवनसाथी डॉट कॉम के जरिए दोस्ती करना पड़ा भारी, अश्लील फोटो और वीडियो...

जीवनसाथी डॉट कॉम के जरिए दोस्ती करना पड़ा भारी, अश्लील फोटो और वीडियो...

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में सूरजपुर स्थित डीएम कार्यालय में तैनात एक युवती को जीवनसाथी डॉट कॉम के जरिए एक युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया। युवती का आरोप है कि बातचीत बंद करने पर युवक उसकी अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर रहा है। विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। पीड़िता की शिकायत पर थाना सूरजपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।


रिश्तेदारों को भी भेजी फोटो और वीडियो
पुलिस के मुताबिक एक युवती ने रविवार रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सूरजपुर स्थित जिलाधिकारी कार्यालय में जन सुविधा केंद्र में काम करती है। जीवन साथी डॉटकॉम के जरिए उसकी जान पहचान दिलीप शेखावत से हुई। दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई। कुछ दिन बात करने के बाद युवती को पता चला कि दिलीप शेखावत गलत काम करता है। इसके बाद उसने दिलीप से बातचीत करना बंद कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी फोन कर उससे गाली-गलौज करता है। साथ ही उसकी अश्लील फोटो और वीडियो रिश्तेदारों को भेजने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी भेज रहा है।

कई डेटिंग एप पर डाला मोबाइल नंबर 
युवती ने पुलिस को बताया कि युवक ने कुछ डेटिंग एप पर उसका मोबाइल नंबर भी डाल दिया। इसके बाद से उसके पास कुछ गलत लोग फोन गंदी बात कर रहे हैं। पीड़िता का कहना है कि युवक की वजह से उसका जीना मुहाल हो गया है। कई बार उसे समझाने की कोशिश की गई है, लेकिन आरोपी नहीं मान रहा है।

पुलिस का बयान
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को मोबाइल नंबर के आधार पर ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.