बच्चों की फीस जमा करने जा रहे हैं होटल कर्मचारी को लिफ्ट देकर 15 हजार रुपये लूटे 

बेलगाम अपराधी :  बच्चों की फीस जमा करने जा रहे हैं होटल कर्मचारी को लिफ्ट देकर 15 हजार रुपये लूटे 

बच्चों की फीस जमा करने जा रहे हैं होटल कर्मचारी को लिफ्ट देकर 15 हजार रुपये लूटे 

Tricity Today | पीड़ित श्याम

  • -कोतवाली बीटा-2 के जीरो पॉइंट से शनिवार सुबह 9 बजे कार सवार बदमाशों ने पीड़ित को दी थी लिफ्ट
  • - हथियार और पेंचकस से वार कर पीड़ित को किया घायल 
  • -लूटपाट के बाद यमुना एक्सप्रेस वे पर चलती कार से पीड़ित को फेंक कर फरार हुए बदमाश


 

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में सक्रिय पेंचकस गैंग के आतंक पर कोतवाली बीटा-2 पुलिस लगाम लगा पाने में नाकाम साबित हो रही ही। शनिवार सुबह दिल्ली से रबूपुरा लौट रहे एक होटल कर्मचारी को लिफ्ट देकर कार सवार चार बदमाशों ने यमुना एक्सप्रेसवे पर लूटपाट की। बदमाशों ने युवक से हथियार के बल पर 15430 रुपये लूट लिए और विरोध करने पर पेंचकस मारकर घायल कर दिया। करीब एक घामते बाद बदमाश होटल कर्मी को चलती कार से यमुना एक्सप्रेसवे पर चपरगढ़ गांव के पास चलती कार से फेंककर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस पीड़ित से संपर्क कर बदमाशों को खोजने का वही पुराना प्रयास कर रही है।

ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा के फूल विहार निवासी श्याम ने बताया कि वह दिल्ली स्थित एक होटल में नौकरी करता है। उसे बच्चों की फीस और बिजली का बिल जमा करना था। इसलिए होटल से सैलरी मिलने के बाद वह शनिवार सुबह दिल्ली से रबूपुरा जाने के लिए निकला था।  सुबह करीब 8 बजे वह बस से नोएडा सेक्टर-37 से परी चौक जाने वाली बस में बैठा था। यमुना एक्सप्रेसवे के जीरो प्वाइंट पर उतर कर वह जीरो पॉइंट पर ऊपर जाकर रबूपुरा जाने के लिए सवारी वाहन का इंतजार करने लगा। पीड़ित ने बताया कि इस दौरान एक काले रंग की सेंट्रो कार उसके पास आकर रुकी। कार में एक चालक समेत चार बदमाश सवार थे। कार सवारों ने श्याम से पूछा  की उसे कहां जाना है। इस पर उसने रबूपुरा जाने की बात कही तो बदमाशों ने कहा कि वह रबूपुरा के पास उसे छोड़ देंगे। 


श्याम के कार में सवार होने के कुछ देर बाद ही बदमाशों ने तमंचा, चाकू और पिस्टल दिखाकर उसे बंधक बना लिया और लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने पेंचकस व लात-घूंसों से उस पर हमला कर घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी देने लगे। इसके बाद बदमाशों ने पीड़ित की जेब को चाकू से फाड़कर उसमें रखे 15430 रुपये लूट लिए और मोबाइल की बैटरी निकालक फेंक दी। इसके बाद बदमाश श्याम को एक्सप्रेसवे पर चपरगढ़ गांव के पास फेंककर फरार हो गए। सोशल मीडिया में घटना की जानकारी वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारियों ने 

कोतवाली बीटा-2 पुलिस को जमकर फटकार लगाई जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित से संपर्क किया और कार्रवाई का आश्वासन दिया। फिलहाल कोतवाली बीटा-2 पुलिस ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर  जांच की जा रही है।


एक दिन छोड़कर घटनाओं को अंजाम दे रहा है पेंचकस गैंग
जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा में सक्रिय पेंचकस गैंग ने मंगलवार को पत्नी को अस्पताल  देखने जा रहे CAG के रिटायर्ड बुजुर्ग अधिकारी को लिफ्ट देकर लूटपाट की थी और बाद में पेंचकस मारकर उन्हें घायल कर चलती कार से फेंक दिया था। इसके बाद गुरुवार को दिल्ली स्थित कंपनी के जीएम को लिफ्ट देकर बदमाशों ने लूटपाट की और उन्हें भी पेंचकस मारकर घायल कर चलती कार से फेंक दिया था। इसके बाद शनिवार को रबूपुरा जा रहे होटल कर्मचारी को जीरो पॉइंट से लिफ्ट देकर उससे 15 हज़ार रुपये लूट लिए और फिर उसे पेंचकस मारकर घायल कर यमुना एक्सप्रेसवे पर चलती कार से फेंक दिया।

तीनों घटनाओं में खास बात यह है कि पहली घटना मंगलवार 5 अक्टूबर को हुई। दूसरी घटना 1 दिन बाद गुरुवार 7 अक्टूबर को और तीसरी घटना उसके एक दिन बाद शनिवार 9 अक्टूबर को बदमाशों ने अंजाम दी है।
तीनों घटनाओं में ही बदमाशों ने अकेले खड़े व्यक्ति को निशाना बनाते हुए उसे लिफ्ट दी है और तीनों ही घटनाओं में कार सवार चार बदमाश शामिल थे।

 सबसे अहम बात यह है कि तीनों घटनाओं को सुबह 8 से 9 बजे के बीच में अंजाम दिया गया है। ग्रेटर नोएडा में बेखौफ बदमाश पुलिस गश्त को धता बताते हुए ताबड़तोड़ लूटपाट की वारदातों  को अंजाम देते जा रहे हैं और कोतवाली बीटा-2 पुलिस हाथ पर हाथ धरे बदमाशों के वारदात करने का इंतजार कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.