छात्र की मौत के मामले में एक नाबालिग समेत दो आरोपी गिरफ्तार, नहर में मिला था शव

Greater Noida Breaking : छात्र की मौत के मामले में एक नाबालिग समेत दो आरोपी गिरफ्तार, नहर में मिला था शव

छात्र की मौत के मामले में एक नाबालिग समेत दो आरोपी गिरफ्तार, नहर में मिला था शव

Tricity Today | BIG BREAKING NEWS

छात्र की मौत के मामले में एक नाबालिग समेत दो आरोपी गिरफ्तार, नहर में मिला था शव Greater Noida : कोतवाली रबूपुरा क्षेत्र के आकलपुर गांव निवासी मुदित (15 साल) की नहर में डूबने से हुई मौत के मामले में पुलिस ने एक नाबालिग सहित  दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। कोतवाली रबूपुरा प्रभारी दिनेश यादव ने बताया की आकलपुर गांव निवासी मुदित दसवीं कक्षा का छात्र था। 16 जुलाई को दोपहर 12 बजे घर में बिना किसी को जानकारी दिए बाइक लेकर घर से निकल गया था। घर वालों ने काफी तलाश किया लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। इस पर परिजनों ने मुदित की गुमशुदगी थाने में दर्ज करा दी थी। 

17 जुलाई को जनपद अलीगढ़ के थाना पिसावा क्षेत्र स्थित नहर में मुदित का शव बरामद हुआ था। मृतक के शरीर पर चोट के कुछ निशान मिले। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने बुधवार को मृतक के साथी लोकेश और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि वह लोग मुदित के साथ नहर में नहाने के लिए गए थे। जहां मुदित गहरे पानी की तरफ चला गया और डूब गया। 

खुद के फसने के डर से दोनों ने मृतक के कपड़े और बाइक को नहर में फेंक दिया, ताकि मुदित की मौत की जानकारी किसी को ना हो सके। पुलिस ने दोनों आरोपियों पर षड्यंत्र के तहत मृतक की जान जाने और घटना को छिपाने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक यदि दोनों आरोपी सही समय पर परिजन अथवा पुलिस को घटना की जानकारी दे देते तो शायद मुदित की जान बचाई जा सकती थी।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.