सीबीएसई परीक्षा को लेकर प्राधिकरण का बड़ा फैसला, ग्रेटर नोएडा वेस्ट वासियों से की यह बड़ी अपील

बड़ी खबर : सीबीएसई परीक्षा को लेकर प्राधिकरण का बड़ा फैसला, ग्रेटर नोएडा वेस्ट वासियों से की यह बड़ी अपील

सीबीएसई परीक्षा को लेकर प्राधिकरण का बड़ा फैसला, ग्रेटर नोएडा वेस्ट वासियों से की यह बड़ी अपील

Tricity Today | Greater Noida West

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौतमबुद्ध बालक इंटर कॉलेज स्थित प्राधिकरण के साइट ऑफिस में इस बुधवार (08 दिसंबर) और अगले बुधवार (15 दिसंबर) को जनसुनवाई नहीं होगी। इन दो तिथियों पर फरियादी ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के दफ्तर आकर अपनी समस्या अधिकारियों के सामने रख सकते हैं।

दरअसल, सीबीएसई ने गौतमबुद्ध बालक इंटर कॉलेज में 20 दिसंबर तक के लिए अपना परीक्षा केंद्र बनाया है, जिसके चलते बाहरी लोगों को प्रवेश वर्जित कर दिया है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में प्राधिकरण का साइट गौतमबुद्ध बालक इंटर कॉलेज में बना हुआ है। इसके मद्देनजर अगले दो बुधवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में जनसुनवाई नहीं हो सकेगी। 

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी दीप चंद्र ने बताया कि इन दोनों ही तिथियों पर फरियादी अपनी शिकायत लेकर नॉलेज पार्क स्थित दफ्तर आ सकते हैं। अधिकारी यहीं पर उनकी प्राधिकरण से जुड़ी समस्या को सुनेंगे। परीक्षा केंद्र खत्म होने के बाद फिर से ग्रेटर नोएडा वेस्ट में जन सुनवाई हो सकेगी। एसीईओ दीप चंद्र ने कोरोना को देखते हुए दफ्तर कम से कम आने और प्राधिकरण की ऑनलाइन सुविधाओं का इस्तेमाल कर अपनी समस्याओं को हल कराने की अपील की है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.