दो एसीईओ और पांच ओएसडी के बीच काम बंटा, जानिए किसे क्या जिम्मेदारी मिली

ग्रेटर नोएडा अथाॅरिटी : दो एसीईओ और पांच ओएसडी के बीच काम बंटा, जानिए किसे क्या जिम्मेदारी मिली

दो एसीईओ और पांच ओएसडी के बीच काम बंटा, जानिए किसे क्या जिम्मेदारी मिली

Tricity Today | Greater Noida Authority

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा अथाॅरिटी (Greater Noida Authority) में सात अफसरों के बीच सीईओ रितु माहेश्वरी (Ritu Maheshwari IAS) ने काम का बंटवारा किया है। जिससे अथाॅरिटी के कामकाज और शहर के विकास कार्याें में तेजी लाई जा सके। अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी अमनदीप डुली की ओर से जारी आदेश में बताया गया है कि इस वक्त अथॉरिटी में महाप्रबन्धक (तकनीकी) का पद खाली है। अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी और विशेष कार्याधिकारी के बीच महाप्रबन्धक (तकनीकी) के कामकाज को बांटा गया है।

अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी मेधा रूपम को प्राॅजेक्ट विभाग के जल और गंगाजल प्राॅजेक्ट की जिम्मेवारी सौंपी गई है। अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी आन्नद वर्धन को विद्युत विभाग का कार्यभार सौंपा गया है। ओएसडी सौम्य श्रीवास्तव को सीवर डिपार्टमेंट के वर्क सर्किल, ओएसडी विशु राजा को वर्क सर्किल-1 से 8 तक का कार्यभार सौंपा गया है। ओएसडी हिमांशु वर्मा को उद्यान विभाग के वर्क सर्किल का कार्यभार सौंपा गया है। ओएसडी रजनीकांत पांडेय को स्वास्थ्य विभाग के वर्क सर्किल का कार्यभार सौंपा गया है। ओएसडी सतीश कुशवाहा को अर्बन सर्विसेज विभाग के वर्क सर्किल का कार्यभार दिया गया है। 

अब 50 प्रतिशत धनराशि तक भुगतान से जुड़ी सारी पत्रावली तकनीकी जांच के बाद सीधे वित्त विभाग को भेजी जाएंगी। 50 प्रतिशत से अधिक भुगतान के लिए सभी पत्रावली तकनीकी जांच के बाद एसीईओ के पास जाएंगी। उसके बाद वित विभाग को भेजी जाएंगी। इस आदेश से अथाॅरिटी में चल रहे विकास कार्याें में तेजी आएगी। ठेकेदारों को भुगतान और कामकाज से जुड़ी फाइलों का जल्दी निस्तारण हो जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.