ग्रेटर नोएडा : प्राधिकरण ने 16.27 करोड़ रुपये के 13 टेंडर जारी किए, सबसे ज्यादा काम ग्रेटर नोएडा वेस्ट में होंगे

प्राधिकरण ने 16.27 करोड़ रुपये के 13 टेंडर जारी किए, सबसे ज्यादा काम ग्रेटर नोएडा वेस्ट में होंगे

Tricity Today | ग्रेनो प्राधिकरण ने 16.27 करोड़ रुपये के 13 टेंडर जारी किया है

ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण ने बुधवार को 13 विकास योजनाओं के लिए टेंडर जारी किए हैं। इन प्रोजेक्ट पर 16.27 करोड रुपए खर्च किए जाएंगे। इनमें सड़क, बारात घर, ग्रामीण विकास, श्मशान घाट, बड़ी ड्रेन, सर्विस रोड और फुटपाथ से जुड़े कामकाज हैं। इनमें से सबसे ज्यादा काम प्राधिकरण के वर्क सर्किल एक में किए जाएंगे। इनमें सबसे ज्यादा काम ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गांवों और सेक्टरों में करवाए जाएंगे।

प्राधिकरण से मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट के हैबतपुर गांव में सीसी रोड की मरम्मत की जाएगी। बारात घर की मरम्मत होगी और पेंटिंग करवाई जाएगी। अच्छेजा गांव में सीसी रोड और ब्रिक ड्रेन की मरम्मत होगी। ड्रेन को ऊंचा उठाया जाएगा। चिपयाना खुर्द गांव में श्मशान घाट तक इंटरलॉकिंग टाइल्स लगाकर रास्ता बनाया जाएगा। शमशान घाट की भी मरम्मत की जाएगी। ग्रेटर नोएडा वेस्ट सेक्टर-4 और सेक्टर-16बी के बीच 60 मीटर चौड़ी सड़क और सर्विस रोड की रिसर्फेसिंग की जाएगी। मेन कैरेजवे का चौड़ीकरण किया जाएगा। फुटपाथ का निर्माण होगा। सेंट्रल वर्ज की फेंसिंग की जाएगी। यहां की मेन ड्रेन को कवर किया जाएगा। 

प्राधिकरण के प्रोजेक्ट डिपार्टमेंट ने बताया कि सेक्टर-4 और सेक्टर-16 सी के बीच मेन कैरिजवे को चौड़ा किया जाएगा। सर्विस रोड की रिसर्फेसिंग होगी। सर्विस रोड का निर्माण होगा। 60 मीटर चौड़ी सड़क का निर्माण किया जाएगा। जलपुरा गांव में गौशाला की बाउंड्रीवॉल को ऊंचा किया जाएगा। सेक्टर-3 में 120 वर्ग मीटर एरिया में 15 घरों की मरम्मत की जाएगी। गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय लिंक रोड कोट स्केप से सूरजपुर-कासना रोड का रिसर्फेसिंग का काम किया जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.