ग्रेटर नोएडा डीसीपी, एडीसीपी और एसीपी ने पुलिस बल के साथ निकाला पैदल मार्च, बाहर घूमने वालों की खैर नहीं

लॉकडाउन के 48 घंटे : ग्रेटर नोएडा डीसीपी, एडीसीपी और एसीपी ने पुलिस बल के साथ निकाला पैदल मार्च, बाहर घूमने वालों की खैर नहीं

ग्रेटर नोएडा डीसीपी, एडीसीपी और एसीपी ने पुलिस बल के साथ निकाला पैदल मार्च, बाहर घूमने वालों की खैर नहीं

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा डीसीपी, एडीसीपी और एसीपी ने पुलिस बल के साथ निकाला पैदल मार्च

पुलिस कमिश्नर के निर्देशानुसार कोविड प्रोटोकाल का पालन कराने और क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत ग्रेटर नोएडा के डीसीपी, एडीसीपी और एसीपी ने पुलिस बल के साथ कस्बा ग्रेटर नोएडा, जेवर में संवेदनशील स्थानों, बाजारों और अन्य भीड़भाड़ वाले स्थानों पर पैदल मार्च किया। इस दौरान पुलिस टीम ने लॉकडॉन प्रोटोकॉल का पालन ना करने वाले व्यक्तियों, भीड़भाड़ वाले स्थानों पर संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग की है। 

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि दुकानदारों और लोगों में सुरक्षा कब माहौल पैदा करने और कॉलेज के नियमों का पालन कराने को लेकर पैदल मार्च निकाला गया। इस  दौरान आमजन, व्यापारियों तथा दुकानदारों से शासन द्वारा दिये दिशा निर्देशो का अनुपालन करते हुये कोविड-19 प्रोटाकाल का पालन करने और संक्रमण से बचाव हेतु मास्क व सेनेटाइजर तथा दो गज की दूरी का पालन करने की अपील की गयी। 



शासन द्वारा दिये गये दिशा निर्देशो का पालन न करने पर कठोर कार्यवाही करने की भी हिदायत दी गयी। वहीं रविवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बाजारों में एसीपी और बिसरख कोतवाली प्रभारी ने पुलिस टीम के साथ पैदल मार्च किया। के दौरान लोगों कोविड नियमों का पालन करने की अपील की। वहीं बिना वजह घर से बाहर निकलने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.